केन्द्रीय मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत की मां का निधन, Twitter पर लिखी भावुक कर देने वाली ये पोस्ट

जागरूक टाइम्स 358 Oct 11, 2021

जोधपुर. केन्द्रीय जलशक्ति मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत की मां मोहन कंवर चांपावत का निधन हो गया है. उनका अंतिम संस्कार आज दोपहर में जोधपुर में किया जायेगा. शेखावत की मां के निधन पर सीएम अशोक गहलोत समेत बीजेपी और कांग्रेस के कई नेताओं ने शोक जताया है. मोहन कंवर का लंबे समय से दिल्ली एम्स में इलाज चल रहा था. वहां रविवार को उनका निधन हो गया. उसके बाद आज सुबह उनका पार्थिव शरीर सड़क मार्ग से जोधपुर लाया गया. यहां दोपहर 1 बजे कागा राजपूत मोक्षधाम में कोरोना गाइड लाइन को ध्यान में रखते हुये अंतिम संस्कार किया जायेगा.

जानकारी के अनुसार मोहन कंवर के निधन की सूचना खुद केन्द्रीय मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत ने अपने रविवार रात अपने ट्वीटर हैंडल के जरिये दी. शेखावत ने बताया कि मां आज रात स्वर्गवासी हो गई हैं. उनका उपचार एम्स दिल्ली में चल रहा था. मां का नहीं होना मेरे जीवन की सबसे बड़ी क्षति है. उसके बाद मंत्री शेखावत ने मां के साथ अपना फोटो शेयर करते हुये भावुक होकर लिखा कि ”लगता है अब भी मुझे यूं दुलार रही हो मां स्मृतियां बोल रही हैं, मन में अनंत का मौन है.

पूनिया के भी जोधपुर आने की संभावना
शेखावत की मां के निधन का समाचार सुनकर उनके रिश्तेदारों और परिचितों का उनके जोधपुर स्थित पैतृक आवास पर जुटना शुरू हो गया. मोहन कंवर की अंतिम यात्रा केन्द्रीय मंत्री के जोधपुर में अजीत कॉलोनी स्थित आवास से रवाना होगी. इसमें बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया के भी शामिल होने की संभावना जताई जा रही है.

सीएम गहलोत ने जताया शोक
सीएम अशोक गहलोत ने शेखावत की मां के निधन पर शोक संवेदना व्यक्त करते हुये शोकाकुल परिवारजनों को संबल देने की ईश्वर से प्रार्थना की है. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने भी मोहन कंवर के निधन शोक व्यक्त करते हुये कहा कि उनके मोक्ष की कामना करता हूं और ईश्वर से प्रार्थना करता हूं कि परिजनों को यह दुख सहने का साहस दे.


Leave a comment