सर्पदंश से घायल पांच लोग अस्पताल में भर्ती

जागरूक टाइम्स 437 Aug 23, 2018

जोधपुर @ जागरूक टाइम्स

बारिश के मौसम में जीव जंतुओं की तादाद बढ़ने के साथ ही सापों के काटने के रोगी भी बढ़ गए हैं। जोधपुर संभाग में पांच लोगों को सांप काटने से घायल होने पर यहां जोधपुर के मथुरादास माथुर अस्पताल में रैफर किया गया है। सभी का उपचार चल रहा है।

पुलिस ने बताया कि पाली जिले के रोहिट थानान्तर्गत अरटिया की रहने वाली सूरज कंवर (25) पत्नी लादूसिंह को राजपूतों का बास में सर्प ने काट लिया। पहले उसे पाली चिकित्सालय ले जाया गया। बाद में कल उसे जोधपुर रैफर किया। इसी तरह बाड़मेर ग्रामीण में बिसाला बास में प्रजापतों की ढाणी की तारीदेवी (65) पत्नी बिरमाराम प्रजापत को सांप ने काट लिया। 

यह भी पढ़े : दादर-बीकानेर ट्रेन अब प्रतिदिन चलेगी 

उसे कल देर शाम सांप ने काटा। रात को जोधपुर रैफर किया गया। वहीं पचपदरा में चारनाण बरनेऊ के बरकत खां (65) पुत्र इमाम खां को भी खेत में जाते समय एक सांप ने काट लिया। परिजन उसे बालोतरा चिकित्सालय लेकर गए। हालत नाजुक होने पर जोधपुर रैफर कर दिया गया।

यह भी पढ़े : गौरव यात्रा के नाम पर आर्थिक अपराध कर रही सरकार : तिवाड़ी 

दूसरी तरफ पाली जिले के गुड़ा ऐंदला में बुधवार मध्य रात एक बालाजी मंदिर के पास सो रहे रैगरों का बास निवासी जितेंद्र (18) पुत्र छोगाराम मेघवाल और सुरेश मेघवाल (21) को सर्प ने काटा। दोनों को पहले पाली बांगड़ अस्पताल ले जाया गया। गुरुवार तड़के जोधपुर रैपुर किया गया। इन सभी को मथुरादास माथुर अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

ताज़ा खबरों के लिए हमें फॉलो करे फेसबुक | इंस्टाग्राम  | ट्विटर 


Leave a comment