अंजान नंबरों से युवती का व्हॉट्सअप हुआ हैक, पुलिस में की शिकायत

जागरूक टाइम्स 251 Aug 9, 2018

जोधपुर @ जागरूक टाइम्स

खांडाफलसा थाना क्षेत्र में रहने वाली एक युवती का अंजान नंबरों से आए मैसेज के कारण व्हॉट्सअप हैक हो गया और उसके फोन में दर्ज सारे कॉटेक्ट नंबरों पर अपने आप मैसेज जाने लग गए। इसके साथ ही उसके परिवार के कुछ अन्य सदस्यों के फोन भी हैक हो गए। उसके नंबरों से परिवार के दूसरे सदस्यों को अंजान शख्स मैसेज भेजने लग गया। इसकी जानकारी होने पर युवती ने पुलिस को इसकी शिकायत दर्ज करवाई है।

वीडियो देखे : जोधपुर।अंजान नंबरों से युवती का व्हॉट्सअप हुआ हैंग

दरअसल, शहर के भीतरी क्षेत्र में रहने वाली एक युवती ने पुलिस को शिकायत दी है कि गत सात अगस्त की शाम को उसके फोन पर आए एक छह डिजीट के नंबरों से व्हॉट्सअप हैक हो गया। यह नंबर उसने अपनी मौसी को दिए तो उनका फोन भी हैक हो गया। इसके बाद उसके फोन में दर्ज सारे कॉन्टेक्ट नंबरों पर अपने आप मैसेज जाने लग गए। जिन नंबरों पर यह मैसेज जा रहे थे, उन्होंने फोन करके युवती को कहा कि ये क्या मैसेज कर रही है तो उसे पता चला कि उसके फोन को किसी ने हैक कर लिया है।

वीडियो देखे :  जोधपुर :होटल में रंगरेलियां मनाते पकड़ा 

उसके फोन पर अंजान नंबरों से किसी लड़के के फोन भी आए, जिसने अश्लील भाषा में बात करने की कोशिश की। इसके अलावा उसके नंबर से कोई अंजान व्यक्ति उसके रिश्तेदारों को फोन भी कर रहा है। उसने यह सारी बात अपने परिजनों को बताई तब वे गुरुवार को पुलिस के पास पहुंचे और लिखित शिकायत दी। पुलिस अंजान शख्स के नंबरों के आधार पर जांच कर रही है।

ताज़ा खबरों के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करे ...

Leave a comment