जोधपुर में लगा फिल्मी सितारों का जमावड़ा

जागरूक टाइम्स 454 Nov 29, 2018

- प्रियंका-निक की शादी में शामिल होने पहुंची कई हस्तियां, अब तक आ चुके है 175 मेहमान

जोधपुर @ जागरूक टाइम्स

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चौपड़ा और अमरीकी सिंगर-गीतकार निक जोनस की वेडिंग सेरेमनी गुरुवार को जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में शुरू हो गई है। शादी में हिस्सा लेने के लिए उनके परिजनों सहित अन्य मेहमानों के जोधपुर पहुंचने का क्रम भी शुरू हो गया है। निक व प्रियंका के यहां पहुंचने के बाद एक अन्य चार्टड विमान से प्रियंका की मां मधु व बहन परिणीति अन्य मेहमानों को लेकर जोधपुर पहुंची। उनके साथ ही टीवी कलाकार करण कुंद्रा और शिवानी भी पहुंचे।
वहीं एक अन्य विमान से निक की मां डेनिस व पिता पॉल केविन के अलावा हॉलीवुड की प्रसिद्ध सिंगर ओलिविया भी जोधपुर पहुंच गई। जोधपुर एयरपोर्ट पर मौजूद फैंस की भारी भीड़ के बीच ये सभी मुस्कराते हुए उम्मेद भवन के लिए रवाना हुए। मधु चोपड़ा के साथ उनकी ननंद भी आई है। वहीं परिणीति अपनी चिर परिचित मुस्कान बिखेरते हुए एयर पोर्ट से बाहर निकली। एयरपोर्ट पर मधु व परिणीति ने किसी सवाल का जवाब नहीं दिया।

दुल्हन के रिश्तेदारों के पहुंचने के थोड़ी देर बाद एक अन्य विमान से निक के रिश्तेदार उसके माता-पिता के साथ जोधपुर पहुंचे। इस शादी में शामिल होने के लिए अधिकांश मेहमान चार्टरों से आएंगे। गुरुवार को आधा दर्जन चार्टर से मेहमान जोधपुर पहुंचे। मेहमानों के परिवारों को कार से ही होटल भेजा गया। इन मेहमानों के लिए उम्मेद भवन पैलेस और अजीत भवन बुक करवाए गए है।

बता दे कि पहले शादी में शामिल होने वाले मेहमानों की लिस्ट में 100 नाम थे लेकिन अब यह लिस्ट बढ़कर 250 तक पहुंच गई है। इनमें हॉलीवुड के स्टार्स के साथ-साथ शाहरुख खान, रणवीर कपूर, एआर रहमान, सोनू निगम, अर्पिता खान, रिहाना और राधिका मर्चेंट के नाम शामिल है। इसके साथ ही हॉलीवुड स्टार्स में डब्ल्यूडब्ल्यूई रेसलर द रॉक के नाम से पहचाने जाने वाले ड्वेन जॉनसन, जोनाथन टकर, लुपिता न्योंगो, कैली रीपा के नाम भी है। प्रियंका के फे्रंड्स तमन्ना दत्त-सुदीप दत्त के साथ-साथ क्वांटिको में प्रियंका की को-स्टार रही यास्मिन देशांते, प्रियंका की मैनेजर अंजुला अचारिया, चंचल डिसूजा भी जोधपुर पहुंच रहे है। प्रियंका की फें्रड प्रिंस हैरी की पत्नी मेघन मार्कल को भी न्योता भेजा गया है।

Leave a comment