डॉक्टर की दरिंदगी : शराब के नशे में साथियों संग मिलकर मासूम बच्चों को बेरहमी से पीटा

जागरूक टाइम्स 1151 Jul 25, 2018

- बच्चों को बल्ले व बैल्ट से पीटा, आधा दर्जन बच्चे घायल

जोधपुर @ जागरूक टाइम्स

शहर के कुड़ी भगतासनी सेक्टर 2 में सामुदायिक भवन के सामने आए एक हॉस्टल में डॉक्टर और उसके दो तीन साथियों ने रात पौने आठ बजे शराब के नशे में आकर बच्चों को बल्ले व बैल्ट से जोरदार पिटाई की। अचानक हुई इस घटना से हॉस्टल के छात्र सहम गए। बच्चों को कमरों में बंद कर बुरी तरह पीटा गया। एक बच्चे की ठोडी में फ्रेक्चर हो गया तो अन्य को बुरी तरह जख्मी कर दिया।

यह भी पढ़े : छज्जा गिरने से दो महिलाओं की दर्दनाक मौत 

  इस घटना के बाद आरोपी डॉक्टर व उसके साथी कार में बैठ कर भाग गए। पीड़ित बच्चे व हॉस्टल के निदेशक देर रात तक कुड़ी थाने में बैठ रहे और मामला दर्ज करवाया। बच्चों को घायलावस्था में निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। डॉक्टर उम्मेद अस्पताल में कार्यरत होने के साथ सरस्वती नगर में सरोज हॉस्पीटल चलाता है। फिलहाल, पुलिस के अधिकारी मामले की गंभीरता को देखते हुए कार्रवाई में लगे हैं। 

जानकारी के अनुसार उम्मेद अस्पताल में कार्यरत डॉक्टर अनुराग का एक निजी चिकित्सालय बासनी सरस्वती नगर में सरोज नाम से चलता है। उसका एक हॉस्टल कुड़ी सेक्टर 2 में सामुदायिक भवन के सामने आया है। इस हॉस्टल में करीबन 45 बच्चे रहने के साथ अध्ययनरत है।

बताया गया कि आज रात पौने आठ बजे के आस पास डॉक्टर अनुराग अपने दो तीन साथियों संग हॉस्टल पर आया। यह लोग शराब के नशे में थे। इन लोगों ने हॉस्टल में घुसकर वहां बच्चों पर बल्ले व बैल्ट से अपना कहर बरपा दिया। वजह कुछ नहीं थी। ये लोग शराब के नशे में थे।

छात्रों की जुबानी

मारपीट के शिकार छात्रों ने बताया कि रात पौने आठ बजे से पहले आरती खत्म कर सभी खाने के लिए ऊपर जाने लगे तब डॉक्टर अनुराग अपने साथियों संग आया। उसने हॉस्टल में घुसते ही बल्ले व बैल्ट से बच्चों को पीटना शुरू कर दिया। अचानक हुई इस घटना से बच्चों में दहशत फेल गई। वे इधर उधर कमरों में भागे और खुद को कमरों में बंद किया। मगर डॉक्टर व उसके साथियों ने बड़ी दरिदंगी पूर्वक अपना कहर जारी रखा। 

डायरेक्टर पर भी हमला

बताया गया कि इस हॉस्टल में चार डायरेक्टर है। उस वक्त डायरेक्टर जेठू सिंह और महेंद्र सिंह वहां पर थे। तब डॉक्टर व उसके साथियों ने इन पर भी बचाव के समय हमला किया। जिससे वे भी जख्मी हो गए। इस हॉस्टल में कक्षा दूसरी से लेकर कॉलेज स्तर के तक के बच्चे रहते हैंं। डॉक्टर व उसके साथियों की पिटाई से आधा दर्जन से ज्यादा बच्चे बुरी तरह जख्मी हो गए।

यह छात्र हुए जख्मी

इन लोगों की पिटाई से दूसरी कक्षा का छात्र कुनाल, पांचवीं का देवेंद्र, सातवीं का स्वरूप, नवीं कक्षा का मदन, 11वीं का सुरेश एवं मौजिज घायल हो गए। मौजिज के ठोडी में फ्रेक्चर होना बताया गया है। इन सभी को कुड़ी सेक्टर 4 में आए आयुष चिकित्सायलय ले जाया गया। हॉस्टल का छात्र उस वक्त श्रवण विश्रोई खाना परोस रहा था। हॉस्टल में प्रवेश करते ही उस पर दो बार बैल्ट से हमला किया गया। जिससे वह घबरा कर भाग गया।

छात्रों का कुड़ी थाने में जमावड़ा

इस घटना के बाद सभी छात्र व डायरेक्टर आदि कुड़ी थाने पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। थानाधिकारी आनंदसिंह राजपुरोहित को इस घटना से अवगत कराया गया। उन्होंने मौके पर पहुंच जायजा लिया।

Leave a comment