सीएम के प्रस्तावित दौरे के कारण लगाई सपना चौधरी के कार्यक्रम पर रोक

जागरूक टाइम्स 264 Jun 20, 2018

सपना चौधरी के कार्यक्रम पर रोक लगाने का मामला: अगली सुनवाई 25 जून को

जोधपुर @ जागरूक टाइम्स
हरियाणा की डांसर सपना चौधरी के जोधपुर में हाने वाले कार्यक्रम पर रोक लगाने के मामले में महानगर पुलिस की ओर से मंगलवार को राजस्थान हाईकोर्ट में जवाब पेश किया गया। इसमें पुलिस ने हाईकोर्ट को कहा कि मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के प्रस्तावित दौरे के कारण सपना चौधरी के कार्यक्रम पर रोक लगाई गई है।

डांसर सपना चौधरी के कार्यक्रम की अनुमति नहीं मिलने के मामले में मंगलवार को अवकाशकालीन कोर्ट में सुनवाई हुई। बीस जून को प्रस्तावित हरियाणा की डांसर सपना चौधरी के कार्यक्रम के लिए डॉ. पीएस भाटी की अदालत ने सोमवार को पुलिस कमिश्नर के नाम नोटिस जारी कर 24 घंटे में जवाब तलब किया था।

 नोटिस का जवाब देने के लिए मंगलवार को जोधपुर कमिश्नरेट के एसीपी कमलसिंह ने उप राजकीय अधिवक्ता विक्रमसिंह राजपुरोहित के माध्यम से कहा कि सपना चौधरी का कार्यक्रम व राजस्थान की मुख्यमंत्री का जोधपुर दौरा साथ होने की वजह से सपना चौधरी के कार्यक्रम के लिए पुलिस बल उपलब्ध नहीं करवा सकते थे। वहीं सपना चौधरी के कार्यक्रमों में पुलिस बल की आवश्यकता भी बताते हुए बताया कि सपना चौधरी के सभी कार्यक्रमों में लॉ एंड आर्डर की समस्या रहती है। 

इस पर आयोजक सम्पत पूनिया ने कहा कि उन्होंने सपना चौधरी से कार्यक्रम आयोजित करने के लिए 29 जून की भी तारीख ली है। उसके लिए परमिशन दिलाने के लिए पुलिस से अनुमति मांगी। इस पर जस्टिस डॉ. भाटी ने पुलिस से 25 जून तक जवाब पेश करने के निर्देश दिए।

Leave a comment