युवक की हत्या के मामले में तीन आरोपी गिरफ्तार

जागरूक टाइम्स 174 Sep 3, 2018

चुरू । जिले के बीदासर मेें श्रीडूंगरगढ चौराहे के पास होटल में मजदूरी करने वाले मजदूर की चाकुओं से गोद कर हत्या करने के मामले में बीदासर पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बीदासर कस्बेवासियों के सहयोग से घटना के थोड़ी देर बाद ही आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की। मृतक कालूराम युवक जय मां भवानी होटल में मजदूरी का काम करता था।

मामले के जांच अधिकारी डीवाईएसपी सुखविंदरपाल सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि बीदासर पुलिस ने अलग-अलग टीमें बनाकर आरोपियों को धरपकड़ के लिए कस्बेवासियों के सहयोग से खाली व सुनसान पड़े भूखंडों पर दबिश दी, जहां से बीदासर निवासी प्रकाश बावरी, अशोक रेगर व दूंकर निवासी कानाराम जाट को गिरफ्तार कर लिया गया। 

यह भी पढ़े : बीएसएफ के लापता हवलदार का कंकाल मिला, मौत पर रहस्य अब भी बरकरार

उन्होंने बताया कि हत्या में प्रयुक्त धारधार हथियार की बरामदी अभी नहीं हुई है। पुलिस मामले में आरोपियों से पूछताछ कर रही है। दरअसल, बीदासर स्थित जय मां भवानी में खाना खाते वक्त दही की बात को लेकर प्रकाश बावरी, अशोक रेगर और कानाराम से होटल कर्मचारी कालूराम से कहासुनी और मारपीट हो गई। कुछ देर बाद में तीनों युवक बिना पैसे दिए ही टैक्सी में बैठकर वहां से चले गए। 

वीडियो देखे : सिरोही - 10 लाख कि शराब सहित 7 लग्जरी कारे बरामद 2 आरोपी गिरफतार

इस पर कालूराम भी साइकिल लेकर उनके खाने का भुगतान लेने के लिए गया। कालूराम जब काफी देर तक वापस नहीं आया तो होटल में काम करने वाला उसका चचेरा भाई ताराचंद उसे ढूंढने के लिए गया था। अपने भाई की तलाश में निकले ताराचंद को कालूराम बालवाड़ी स्कूल के पीछे वाली गली में लहुलूहान स्थिति में पड़ा मिला। उसकी पीठ में चाकू घोंपा हुआ था। इस पर उस राजकीय चिकित्सालय ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने कालूराम को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मामले में तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और गहनता से पूछताछ जारी है।

ताज़ा खबरों के लिए हमें फॉलो करे फेसबुक | इंस्टाग्राम  | ट्विटर

Leave a comment