जेएनवीयू में नकल प्रकरणों की सुनवाई शुरू

जागरूक टाइम्स 76 Oct 11, 2018

जोधपुर @ जागरूक टाइम्स

जयनारायण व्यास विश्वविद्यालय में वर्ष 2018 की परीक्षाओं में बनाए गए नकल प्रकरणों की सुनवाई गुरुवार को केन्द्रीय कार्यालय स्थित बृहस्पति भवन में शुरू हुई। इस दौरान यहां कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की गई। गोपनीय शाखा के सहायक कुलसचिव बाबूलाल सियोटा ने बताया कि इस वर्ष जिन विद्यार्थियों का परीक्षा परिणाम रोका गया है उन विद्यार्थियों की सुनवाई के लिए गठित समितियों की बैठकें गुरुवार से विवि के केन्द्रीय कार्यालय स्थित बृहस्पति भवन में शुरू हुई।

यह भी पढ़े : वेस्टइंडीज के खिलाफ एकदिवसीय सीरीज के लिए टीम इंडिया का चयन आज 

प्रथम दिन गुरुवार को विधि संकाय (एलएलबी प्रथम, द्वितीय, अंतिम वर्ष, बीए एलएलबी, बीबीए एलएलबी सभी कक्षाएं), बीएड (भाग प्रथम, द्वितीय, स्पेशल बीएड वीआई, एचआई व एमआर), सभी एमए कक्षाएं (पूवाद्र्ध, उत्तराद्र्ध व सेमेस्टर कक्षाएं) एवं बीए प्रथम वर्ष, कला संकाय के विद्यार्थियों की सुनवाई हुई।

यह भी पढ़े : जीवित विधवा को बताया प्रपत्र में मृतक, कार्मिकों की कारस्तानी

उन्होंने बताया कि 12 अक्टूबर को वाणिज्य संकाय (बीकॉम, बीबीए, एमकॉम पूवाद्र्ध, उत्तराद्र्ध व सेमेस्टर कक्षाएं), विज्ञान संकाय की सभी स्नातक एवं स्नातकोत्तर कक्षाएं, अभियांत्रिकी संकाय की सभी कक्षाओं के विद्यार्थियों की सुनवाई होगी। वहीं 13 अक्टूबर को कला संकाय (बीए द्वितीय एवं अंतिम वर्ष) के विद्यार्थियों की नकल प्रकरण सुनवाई होगी। बाबूलाल सियोटा ने बताया कि वर्ष की परीक्षाओं में नकल प्रकरण की सुनवाई के लिए समिति के समक्ष उपस्थित होने का विस्तृत विवरण विद्यार्थी विवि की अधिकृत वेबसाइट पर भी देख सकते हैं।

Leave a comment