रैम्प वॉक पर सनसिटी का जलवा

जागरूक टाइम्स 280 Jun 25, 2018

- एलिट मिस राजस्थान सीजन-5 के ऑडिशन सम्पन्न, पूर्वा माहेश्वरी विनर तथा खुशबू फस्र्ट व यशा सैकेंड रनर अप रही 

जोधपुर @ जागरूक टाइम्स

झिलमिलाती रंगीन रोशनी से नहाए रैम्प पर मॉडल्स की तरह सजधज कर आई युवतियां। हॉलीवुड और अंग्रेजी म्यूजिक पर आंखों में आत्मविश्वास लिए प्रतिभागियों ने जजों के तीखे सवालो का बेबाकी से जवाब। एलिट मिस राजस्थान सीजन-5 के लिए जोधपुर में पहली बार हुए ऑडिशन में शहर की युवा प्रतिभाओं ने जमकर अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया।

रेजिडेंसी रोड स्थित होटल में आयेजित ऑडिशन में सुबह से मेला सा माहौल नजर आया। जिन प्रतिभागियों ने ऑन लाइन पंजीयन नहीं कराया, उन्होंने ऑन दी स्पॉट पंजीयन कराकर ऑडिशन में शिरकत की। ब्लैक वन पीस, ब्ल्यू डेनिम शॉर्ट, टैंक टॉप, हील्स में सजी-धजी युवतियों ने अलग-अलग हैयर स्टाइल से लेकर आउटफीट से मैच खाते काम्बिनेशन से सबको लुभाते हुए भारतीय जीवन पद्धति व संस्कृति को अपना आदर्श बताया। 

चिकित्सक से लेकर यंगस्टर्स तक

नेक्सेस की श्रीमती कुमुद गौड़ ने बताया कि ऑडिशन में उम्मेद अस्पताल में कार्यरत चिकित्सक डॉ. अलका के अलावा एक टीचर ने भाग लिया। वहीं अनेक युवतियां अपने अभिभावकों के साथ वहां आई और बिना किसी के झिझक के जजों के सवालों के सटीक उतर दिए। उन्होंने बताया कि फैशन और मॉडल को अपनी जिन्दगी समझने व उसमें अपना कैरियर बनाने वाली युवतियों के लिए एलिट मिस राजस्थान सीजन-5 के ऑडिशन के माध्यम से पहले राजस्थान और फिर महानगरों में कार्य करने के अवसर उपलब्ध होते है।

प्रदेश के दूसरे सबसे बडे शहर जोधपुर में ऑडिशन आयोजित करने का उद्देश्य यही था कि इन शहरों की प्रतिभाओं को एक मंच मिल सके और वे भी अपने हुनर के माध्यम से एक मुकाम हासिल करें। उन्होंने बताया कि तीन चरणों में सम्पन्न ऑडिशन के पहले चरण में रैम्प वॉक, दूसरे चरण में सवाल-जवाब तथा तीसरे व अंतिम राउंड में पर्सनल इंटरव्यू लिया गया। ऑडिशन में जोधपुर, जालोर, बाडमेर, जैसलमेर, पाली, अजमेर व नागौर की 50 से अधिक युवतियों ने भाग लिया। 

इनको मिली फाइनल में एंट्री

एलिट मिस राजस्थान के डायरेक्टर गौरव गौड़ बताया कि तीन राउंड के बाद ऑडिशन में पूर्वा माहेश्वरी को विनर घोषित किया गया। साथ ही फस्र्ट रनर अप खुशबू दहिया तथा सैकेण्ड रनर अप यशा राजपूत को चुना गया। जोधपुर ऑडिशन में चयनित तीनों प्रतिभागियों को सीधे ही जयपुर में आयोजित फाइनल राउंड में स्थान दिया जाएगा। सभी प्रतिभागियों को ट्रॉफी, सर्टिफिकेट एवं क्राउन महापौर घनश्याम ओझा, कुमुद गौड़, दिलीप सिंघवी एवं आशीष अग्रवाल द्वारा प्रदान किए।

उल्लेखनीय है कि पूरे प्रदेश से कुल 25 प्रतिभागियों का चयन किया जाएगा। इन सभी चयनित प्रतिभागियों को आत्मविश्वास, रैंप वॉक व प्रस्तुतिकरण में सशक्त बनाने व उनकी छवि को तैयार करने के लिए एलिट मिस राजस्थान 2016 की फस्र्ट रनर अप तथा फैमिना मिस इंडिया राजस्थान 2017 अदिति हुंडिया के सानिध्य में पर्सनलिटी डवलपमेंट के अलावा ग्रूमिंग व व्यक्तित्व विकास कार्यशाला में नि:शुल्क प्रवेश दिया जाएगा। प्रतियोगिता का फाइनल 29 जुलाई को जयपुर में आयेजित किया जाएगा। 

ये थे निर्णायक 

ऑडिशन में एलिट मिस राजस्थान सीजन-2017 की विजेता दिव्या कासलीवाल, प्रथम रन अप अदिति सिंह, एनएसएसजेएम आउटडोर के जेडी माहेश्वरी, प्रतियोगिता की संरक्षक चारवी दत्ता, दिलिप सिंघवी, आशीष अग्रवाल, नेक्सेस की कुमुद गौड़ तथा एलिट मिस राजस्थान के डायरेक्टर गौरव गौड निर्णायक के रूप में मौजूद थे।

Leave a comment