पेट्रोल भरवाकर भाग रहे चालक ने एएसआई पर चढ़ाई कार

जागरूक टाइम्स 77 Aug 11, 2018

- नाकाबंदी कर रखी थी पुलिस ने, एएसआई के पैरों में आई चोट

जोधपुर @ जागरूक टाइम्स

केरू पेट्रोल पंप से पेट्रोल भरवाकर एक कार चालक गाड़ी को भगा कर ले गया। नाकाबंदी कर रही पुलिस ने रूकने का इशारा किया तब कार चालक ने एएसआई हमीरसिंह को चपेट में ले लिया। इससे उनके पैरों पर चोट लगी है। कार चालक सिटी की तरफ भागे जाने की जानकारी पर नाकाबंदी करवाई गई, लेकिन उसका देर रात तक पता नहीं लगा।

राजीव गांधी नगर थानाधिकारी लेखराज सिहाग ने बताया कि शुक्रवार रात आठ बजे के आसपास केरू पेट्रोल पंप पर एक दिल्ली पासिंग नंबर की कार आकर रूकी। इसमें एक व्यक्ति सवार था और उसने पेट्रोल पंप कर्मचारी को 3 हजार का तेल भरने को कहा। तेल भरने के साथ ही कार चालक गाड़ी को भगा ले गया। तब इसकी सूचना पुलिस को दी गई। बताया गया कि कार चालक बाइपास होकर सिटी की तरफ निकल गया। बीच रास्ते पुलिस की तरफ से नाकाबंदी करवाई हुई थी। यहां नाकाबंदी में राजीव गांधी नगर थाने के एएसआई हमीर सिंह मय जाब्ते के तैनात थे। तब कार चालक ने स्पीड बढ़ाते हुए उन्हें चपेट में लिया। इससे उसके पैरों पर कुछ चोट लग गई। अगर वे नहीं हटते तो संभवत: जान जोखिम में पड़ सकती थी। इसके बाद कार चालक का पीछा भी किया गया, लेकिन वह हाथ नहीं लगा।

थानाधिकारी सिहाग ने बताया कि वह संभवत: सिटी की तरफ भागा है। उसका देर रात तक पता नहीं लगा। कार नंबर और रंग के आधार पर तलाश की जा रही है। सनद रहे कि तीन चार दिन पहले भी इसी पेट्रोल पंप पर देर रात में कार में सवार दो युवक दो हजार का पेट्रोल भरवाने के बाद भाग गए थे। इसका प्रकरण भी पुलिस में पहले से दर्ज हो रखा है। सीसीटीवी फुटेज से इस कार चालक के बारे में भी पता लगाया जा रहा है।

Leave a comment