राफेल डील में भ्रष्टाचार का अंदेशा : सिंघवी

जागरूक टाइम्स 123 Jul 22, 2018

- राहुल का मोदी को गले लगाना सद्भावना का प्रतीक

जोधपुर @ जागरूक टाइम्स

कांग्रेस सांसद और अधिवक्ता अभिषेक मनु सिंघवी ने कहा कि केंद्र सरकार राफेल डील पर हुए संशय को स्पष्ट करें। पहले की बजाए विमान को तीन गुना कीमत पर खरीदने से भ्रष्टाचार बढऩे का अंदेशा है। सिंघवी ने जोधपुर सर्किट हाउस में पत्रकार वार्ता को संबोधित करते हुए यह बात कही। 

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के संसद में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को गले लगाने के मामले पर उन्होंने कहा कि यह सद्भावना का प्रतीक है और इसको लोगों ने सोशल मीडिया द्वारा गलत प्रसारित किया। सिंघवी ने आगे ईवीएम वीवीपैट पर भी सवाल खड़े करते हुए कहा कि विश्व के सिर्फ दो देशों में ईवीएम का इस्तेमाल होता है, जिसमें से एक भारत है। आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर भी सिंघवी ने बयान दिया और कहा कि राहुल गांधी समेत कई बड़े नेता प्रचार के लिए राजस्थान आएंगे इसके लिए अभी सूचियां बन रही हैं।

सिंघवी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शासन में देश में क्या क्या हो रहा है? अलवर में फिर मॉब लिचिंग के नाम पर एक शख्स की हत्या कर दी गई। चार दिन पहले इतने बड़े संन्यासी व समाजसेवी स्वामी अग्निवेश पर झारखंड में भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा मारपीट की गई। इसे देश देख रहा है।

Leave a comment