पत्नी व ससुरालवालों की पिटाई से युवक की मौत

जागरूक टाइम्स 282 Jul 13, 2018

- पुलिस ने दर्ज किया हत्या का मामला

जोधपुर @ जागरूक टाइम्स

एक युवक की उसकी ही पत्नी और ससुरालवालों ने इतनी निर्ममता से पिटाई की कि उसकी मौत हो गई। बताया गया है कि पिटाई के बाद पत्नी व ससुराल वाले उसे अधमरा छोड़कर चले गए जो बाद में मृत पाया गया। गुरुवार रात को सूचना मिलने पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मौका मुआयना किया।

मृृृतक के चाचा की रिपोर्ट पर उसकी पत्नी व ससुराल वालों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने शुक्रवार को दोपहर में मेडिकल बोर्ड से शव का पोस्टमार्टम करवाया। मृतक की पत्नी व ससुराल वालों से पूछताछ आरंभ की गई है। 

प्रतापनगर थानाधिकारी अचलसिंह ने बताया कि मूलत: पाली जिले के सिरियारी हाल गुजराती कॉलोनी प्रतापनगर में झुग्गी झोपड़ी में भंवरनाथ (24) पुत्र अनोपनाथ अपनी पत्नी चंद्रा व अन्य ससुरालवालों के साथ रहता था। उसके चाचा जयरामनाथ का आरोप है कि गुरुवार को दोपहर में भंवरनाथ झोपड़ी में बैठा था। तब उसकी पत्नी चंद्रा, सास, दो साले, सालियां आदि आए और उसकी पिटाई कर दी, जिससे वह बेहोश हो गया।

उसे अधमरा छोड़कर यह लोग मजदूरी पर चले गए। रात करीब सवा नौ बजे कुछ परिचित झोपड़े पर पहुंचे तब भंवरनाथ मृत अवस्था में पड़ा मिला। हालांकि उसे मथुरादास माथुर अस्पताल लेकर गए, जहां पर डॉक्टर ने उसे मृत बता दिया। सूचना मिलने पर पुलिस ने शव को मोर्चरी में रखवा दिया। जहां शुक्रवार को उसका पोस्टमार्टम करवाया गया।

थानाधिकारी अचलसिंह ने बताया कि शव के गाल पर मारपीट जैसे आलामात हो सकते हं,ै लेकिन उसकी मौत कैसे हुई इस बारे में पोस्टमार्टम रिपोर्ट से ही खुलासा हो पाएगा। यह लोग साथ बैठकर शराब भी पीते थे, साथ ही पारिवारिक विवाद भी संभव है। फिलहाल, हत्या में मामला दर्ज किया गया है। अनुसंधान किया जा रहा है।

Leave a comment