कमीशन के रुपए नहीं मिलने पर युवक ने लगाया फंदा

जागरूक टाइम्स 454 Aug 17, 2018

- पुलिस को मिला सुसाइड नोट, आत्महत्या के लिए दुष्प्रेरित किए जाने का मामला दर्ज

जोधपुर @ जागरूक टाइम्स

बनाड़ थाना क्षेत्र में एक युवक ने शुक्रवार को सुबह अपने घर में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। जांच के दौरान पुलिस के हाथ उसका सुसाइड नोट मिला है, जिसके अनुसार वह वह अपने पूर्व सेठ से कमीशन के हजारों रुपए मांगता था। कमीशन के रुपए नहीं मिलने से आहत होकर उसने आत्महत्या कर ली। पुलिस ने उसके भाई की रिपोर्ट पर आत्महत्या के लिए दुष्प्रेरित किए जाने का मामला दर्ज किया है। पुलिस ने कार्रवाई के बाद शव परिजनों को सौंप दिया।

वीडियो देखे : सांसद पर हमले का मामला : सुरक्षा व आरोपियों पर कड़ी कार्यवाही की मांग को लेकर उमड़ा हज़ारों का हुजूम 

पुलिस ने बताया कि बोरूंदा कस्बे का रहने वाला किशनसिंह (33) पुत्र भंवरसिंह यहां बनाड़ क्षेत्र में एकता नगर में किराये के मकान पर रहता था। उसकी पत्नी व दो बच्चे रक्षा बंधन मनाने के लिए अपने पीहर गई हुई है। शुक्रवार सुबह किशनसिंह ने किराये के मकान में फंदा लगा लिया। मकान मालिक विशनसिंह ने उसके बड़े भाई महामंदिर शिव शक्ति नगर निवासी लक्ष्मणसिंह को किशनसिंह के फंदा लगाने की जानकारी दी। तब वह मौके पर पहुंचा। उसे तत्काल फंदे से उतारा गया। तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।

यह भी पढ़े : आहोर के व्यक्ति से की ऑनलाइन ठगी, भीनमाल पुलिस ने आरोपी को पटियाला से दबोचा 

फिर पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने मौका निरीक्षण के बाद वहां से एक सुसाइड नोट बरामद किया। इसमें उसने अपने पूर्व सेठ हरीश सिंधी से कमीशन नहीं मिलने का जिक्र करते हुए पत्नी व बच्चों का ध्यान रखने की बात लिखी है। पुलिस ने संदेह जताया कि उसने कमीशन नहीं मिलने की वजह से फंदा लगाया होगा। फिलहाल, इस बारे में गहन तफ्तीश की जा रही है। 


परिजनों के अनुसार किशनसिंह कुछ साल पहले नई सड़क स्थित एक कपड़े की दुकान पर काम करता था। वर्तमान में भी वह कपड़े की दूसरी दुकान पर काम करता था। उसके भाई ने हरीश सिंधी के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाते हुए रिपोर्ट दी है। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया।

ताज़ा खबरों के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करे ...

Leave a comment