महिला ने फंदा लगाकर आत्महत्या की

जागरूक टाइम्स 216 Sep 12, 2018

जोधपुर@ जागरूक टाइम्स

मंडोर थाना क्षेत्र में रहने वाली एक महिला ने अपने घर में ओढऩे से फंदा लगाकर जान दे दी। पुलिस ने मंगलवार सुबह कार्रवाई कर शव परिजनों को सौंपा। उसके मानसिक रूप से परेशान होने की आरंभिक जानकारी मिली है।

पुलिस ने बताया कि चैनपुरा स्कू ल के नजदीक रहने वाली कविता (28) पत्नी शक्ति माली ने सोमवार देर शाम अपने घर में ओढऩे से फंदा लगा लिया। घटना का पता लगने पर परिजन उसे महात्मा गांधी अस्पताल लेकर पहुंचे लेकिन यहां पर डॉक्टर ने उसे मृत बता दिया। उसके दो बच्चे बताए गए है और शादी को साढ़े सात साल हुए थे। वक्त घटना पति बाहर था और ससुराल के अन्य लोग मौजूद थे। शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया गया है। मृतका के भाई पुरूषोत्तम की रिपोर्ट पर मर्ग दर्ज किया।

...इधर आग से झुलसी महिला की मौत

जोधपुर। एक हादसे में आग से झुलसी एक महिला की मंगलवार सुबह महात्मा गांधी अस्पताल की बर्न यूनिट में उपचार के दौरान मौत हो गई। उसे गत छह सितंबर को आग से झुलसने पर जोधपुर रैफर किया गया था। पुलिस ने दोपहर में कार्रवाई कर शव परिजनों को सौंपा।

पुलिस ने बताया कि संभाग के बाड़मेर जिले के बायतु के लालापा गांव की रहने वाली माली पत्नी चूनाराम जाट गत छह सितंबर को घर के बाहर कचरा जलाते समय आग की चपेट में आकर झुलस गई थी। तब उसे उपचार के लिए पहले बायतु फिर जोधपुर रैफर कर दिया गया। उसकी मंगलवार सुबह एमजीएच की बर्न यूनिट में मौत हो गई। कार्रवाई कर शव सौंप दिया गया।

Leave a comment