केंद्रीय राज्यमंत्री शेखावत का जोधपुर पहुंचने पर स्वागत

जागरूक टाइम्स 119 Sep 11, 2018

- राजस्थान विधानसभा चुनाव प्रबंधन समिति संयोजक बनने के बाद पहली बार आए जोधपुर

जोधपुर @ जागरूक टाइम्स

राजस्थान विधानसभा चुनाव प्रबंधन समिति के संयोजक बनने के बाद पहली बार जोधपुर आए केन्द्रीय कृषि एवं किसान कल्याण राज्यमंत्री गजेन्द्रसिंह शेखावत का सोमवार सुबह जोरदार स्वागत किया गया। भाजपा के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने उन्हें फूलमालाओं से लाद दिया और कंधे पर बिठाकर जुलूस निकाला। कार्यकर्ताओं ने यहां ढोल-थाली पर उनके स्वागत में नृत्य भी किया।
भारतीय जनता पार्टी राष्ट्रीय के अध्यक्ष अमित शाह ने जोधपुर के सांसद एवं केन्द्रीय कृषि एवं किसान कल्याण राज्यमंत्री गजेन्द्रसिंह शेखावत को राजस्थान विधानसभा चुनाव के लिए चुनाव प्रबंधन समिति का संयोजक नियुक्त किया था। यह उपलब्धि मिलने के बाद गजेन्द्रसिंह शेखावत सोमवार को सुबह मण्डोर एक्सप्रेस से जोधपुर पहुंचे। संयोजक नियुक्त होने के बाद प्रथम बार जोधपुर आए शेखावत का भाजपा के शहर जिलाध्यक्ष देवेन्द्र जोशी के नेतृत्व में जोधपुर रेलवे स्टेशन पर भाजपा कार्यकर्ताओं एवं शहर के गणमान्य लोगों द्वारा जोरदार स्वागत किया गया। शेखावत के स्वागत में पार्टी कार्यकर्ता उमड़ पड़े।

रेलवे स्टेशन पर जोरदार नारेबाजी के बीच कार्यकर्ताओं में उन्हें माला पहनाने की होड़ मची रही। बाद में कार्यकर्ताओं ने उन्हें कंधों पर उठा लिया। उन्हें जुलूस के रूप में उनके निवास स्थान पर ले जाया गया। इस अवसर पर भाजपा के जिला पदाधिकारी, मंडल मोर्चा कार्यकर्ता एवं पदाधिकारी सहित अन्य जनप्रतिनिधि एवं गणमान्य लोग उपस्थित थे।

साकार करेंगे अजेय भारत, अटल भाजपा नारा

इस अवसर पर केंद्रीय राज्यमंत्री शेखावत ने कहा कि पार्टी पूरी तरह से एकजुट होकर विकास के मुद्दे पर चुनाव लड़ेगी। उन्होंने कहा कि सभी मिलकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नारे अजेय भारत, अटल भाजपा के नारे को साकार करेगी। शेखावत ने कहा कि पार्टी ने उन्हें बहुत बड़ा दायित्व सौंपा है। सभी के सहयोग से वे इस पर खरा उतरने का प्रयास करेंगे। सिर्फ भाजपा में ही कोई कार्यकर्ता शून्य से शिखर तक पहुंच सकता है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में भाजपा के समक्ष कोई चुनौती ही नहीं है। मुख्यमंत्री की संकल्प यात्रा के दौरान मिल रहा अपार जनसमर्थन इसी का सूचक है। इससे जाहिर है कि भाजपा सरकार ने केन्द्र और राज्य में जिस तरह से कार्य किया है उससे जनता बहुत उत्साहित है। उन्होंने कहा कि भाजपा कभी बांटने की राजनीति में विश्वास नहीं करती। पार्टी विकास को सर्वोच्च प्राथमिकता देती है। अब देश में सिर्फ विकास की राजनीति ही चलेगी।

Leave a comment