ट्रेलर की चपेट में आने से बाइक सवार दो युवकों की मौत

जागरूक टाइम्स 318 Jun 21, 2018

जोधपुर @ जागरूक टाइम्स

जिले के शेरगढ़ थाना क्षेत्र में बुधवार रात अज्ञात ट्रेलर की चपेट में आने से बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई, जबकि एक अन्य गंभीर घायल हो गया। उसे उपचार के लिए मथुरादास माथुर अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पुलिस ने गुरुवार को कार्रवाई के बाद दोनों शव परिजनों को सौंप दिए।

शेरगढ़ थाना प्रभारी भवानीसिंह ने बताया कि धीरपुरा निवासी कवराजसिंह(20) पुत्र राजूसिंह, सेखाला बावड़ी निवासी छोटूसिंह(21) पुत्र डूंगरसिंह और इसी क्षेत्र में रहने वाला कवराज सिंह पुत्र देवीसिंह एक बाइक पर सवार होकर बुधवार रात करीब साढ़े ग्यारह बजे सेखाला रोड से जा रहे थे। इसी दौरान एक अज्ञात ट्रेलर के चालक ने वाहन को तेज व लापरवाही से चलाते हुए बाइक को चपेट में ले लिया।

इस दुर्घटना में तीनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी घायलों को उपचार के लिए बालेसर के राजकीय अस्पताल ले जाया गया। जहां छोटूसिंह की इलाज के दौरान मौत हो गई। वही गंभीर रूप से घायल हुए दोनों कवराजसिंह को जोधपुर के मथुरादास माथुर अस्पताल के लिए रैफर कर दिया गया। यहां पहुंचने पर कवराजसिंह पुत्र राजूसिंह को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। वहीं घायल कवराजसिंह पुत्र देवीसिंह को उपचार के लिए भर्ती कर लिया गया।

Leave a comment