करंट लगने से वृद्ध की मौत, इधर बस की छत से गिरे मजदूर की मौत

जागरूक टाइम्स 265 Aug 31, 2018

जोधपुर। महामंदिर थाना क्षेत्र में रहने वाले एक वृद्ध को शुक्रवार सुबह करंट लग गया। वह छत से गिर गया। परिजन उसे महात्मा गांधी अस्पताल लेकर पहुंचे लेकिन यहां पर डॉक्टर ने उसे मृत बता दिया। पुलिस ने मर्ग की कार्रवाई कर शव परिजनों को सौंप दिया है। 

पुलिस ने बताया कि पावटा सी रोड स्थित लाल मैदान के पास रहने वाले लालाराम (58) पुत्र जोगाराम जाट शुक्रवार सुबह करीब दस बजे अपने घर की छत पर कपड़े सुखा रहे थे। तब छत के ऊपर से गुजर रही विद्युत लाइन की चपेट में आने पर करंट लगा और वे नीचे गिर गए। परिजनों को पता लगने पर उन्हें महात्मा गांधी अस्पताल लाया गया जहां पर डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। एसआई खेताराम ने कार्रवाई करवा शव परिजन को सौंपा। 

बस की छत से गिरे मजदूर की मौत

जोधपुर। डांगियावास थाना क्षेत्र में एक चलती बस की छत से गिरने से घायल हुए मजदूर की शुक्रवार सुबह मथुरादास माथुर अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने मर्ग की कार्रवाई के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है। 

डांगियावास पुलिस थाने के एसआई अमरचंद ने बताया कि प्रतापगढ़ जिले के मेवासर का रहने वाला अंबालाल (28) पुत्र लालूराम मीणा जोधपुर में मजूदरी करता था। वह गत 12 अगस्त को निजी बस से अपने घर जा रहा था। वह बस की छत पर बैठा था। बस जब डांगियावास से बाहर निकली तब वह बस की छत से गिर गया। इस पर उसे एंबुलेंस 108 की मदद से मथुरादास माथुर अस्पताल में भर्ती करवाया गया। पहचान के बाद परिजनों को सूचना दी गई। उन्होंने बताया कि अंबालाल की शुक्रवार सुबह उपचार के दौरान मौत हो गई। कार्रवाई कर शव परिजन को सौंपा गया।

Leave a comment