सेंट्रल जेल में तलाशी अभियान: दो मोबाइल, 3 सिम व चार्जर बरामद

जागरूक टाइम्स 202 Aug 13, 2018

- बंदियों की पेंट व पायजामों में मिले मोबाइल व सिम

जोधपुर @ जागरूक टाइम्स

केंद्रीय कारागाह में कैदियों व बंदियों के पास मोबाइल व सिम मिलना जारी है। बार-बार जेल प्रशासन की तरफ से अभियान चलाकर बंदियों व कैदियों से निषिद्ध सामग्री जब्त करने की कार्रवाई जाती रही है। एक बारि फिर जेल प्रशासन की तरफ से छेड़े गए अभियान में चार बंदियों के पास से दो मोबाइल, तीन सिम कार्ड और एक चार्जर जब्त किया गया। बंदियों ने यह सामग्री अपनी पेंट व पायजामों में डाल रखी थी। एक बंदी हत्या का मुल्जिम बताया गया है। रातानाडा थाने में जेल प्रहरी की तरफ से प्राथमिकी दी गई है।

रातानाडा पुलिस थाना के एसआई बुधाराम ने बताया कि जेल प्रशासन ने रविवार को जेल में दो घंंटे तक तलाशी अभियान चलाया था। तब बंदी मनीष, सुरेश वाल्मिकी, शिवकुमार और दीपक के पास से दो मोबाइल, तीन सिम व चार्जर मिले। उनके खिलाफ प्रकरण दर्ज किया गया। यह मोबाइल व सिम बंदी शिवकुमार की पेंट व मनीष, दीपक एवं सुनील चौधरी के पहने पायजामों से बरामद की गई।

एसआई बुधाराम ने बताया कि सुरेश वाल्मीकि हत्या का आरोपी है। वह कुड़ी में गत दिनों हुए मर्डर के एक मामले में मुल्जिम है। तीन अन्य के बारे में पता लगाया जा रहा है। सोमवार को जेल में मौका मुआयना किया गया। अनुसंधान से पता लगाया जा रहा है कि मोबाइल व सिम इनके पास कहां से आई।

Leave a comment