निर्माणाधीन भवन की अडाण से गिरने से मजदूर की मौत

जागरूक टाइम्स 205 Sep 5, 2018

जोधपुर @ जागरूक टाइम्स

बनाड़ थाना क्षेत्र में एक भवन पर निर्माण कार्य करते समय अडाण से गिरे श्रमिक की बुधवार सुबह मौत हो गई। घटना मंगलवार देर शाम की है। उसकी मथुरादास माथुर अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हुई। पुलिस ने बताया कि मूलत: जयपुर के फु लेरा में न्यू कॉलोनी में बड़वा की ढाणी में रहने वाला लालचंद (39) पुत्र धनालाल मेहरा जोधपुर के बनाड़ स्थित आदित्य नगर में रहकर मजदूरी करता था। मंगलवार देर शाम वह बनाड़ एरिया में एक भवन पर निर्माण कार्य में लगा था। तब अडाण से पैर फिसलने पर वह गिर गया और गंभीर रूप से घायल हो गया। इस पर साथी मजदूर उसे उपचार के लिए मथुरादास माथुर अस्पताल लेकर पहुंचे लेकिन उसकी बुधवार सुबह यहां पर मौत हो गई। बनाड़ पुलिस ने उसके भाई भंवरलाल की रिपोर्ट पर मर्ग दर्ज किया।

यह भी पढ़े : जहरीले भोजन से भाई-बहन की मौत 

.. इधर बोलेरो की टक्कर से घायल जातरू की मौत  

जिले के बालेसर तहसील क्षेत्र में मंगलवार रात को बोलेरो की टक्कर से एक जातरू घायल हो गया। उसे देर रात जोधपुर के मथुरादास माथुर अस्पताल में रैफर किया गया। उसकी बुधवार सुबह उपचार के दौरान मौत हो गई। उसकी पहचान के बाद कार्रवाई की गई।

वीडियो देखे : बाड़मेर - सरकार के खिलाफ 'युवा आक्रोश रैली' 12 सितंबर को 

बालेसर पुलिस ने बताया कि सराड़ा के पतीला निवासी बंशीलाल (43) पुत्र हरजी मीणा और उसके कु छ साथी बाइक लेकर कल रात में रामदेवरा दर्शनार्थ जा रहे थे। तब बालेसर के पास ही एक बोलेरो के चालक ने उसे चपेट में ले लिया। गंभीर रूप से घायल होने पर देर रात उसे बालेसर से जोधपुर रैफर किया गया। उसकी बुधवार सुबह एमडीएमएच में उपचार के दौरान मौत हो गई।

ताज़ा खबरों के लिए हमें फॉलो करे फेसबुक | इंस्टाग्राम  | ट्विटर

Leave a comment