युवक की आग से झुलसने तो मासूम की सर्पदंश से मौत, इधर, श्रमिक को वाहन ने कुचला

जागरूक टाइम्स 197 Aug 4, 2018

जोधपुर @ जागरूक टाइम्स

तीनों लोगों की मौत के अलग-अलग मामले सामने आए। जिसमें पाली जिले के खेड़ा गांव के एक युवक की आग से झुलसने के कारण इलाज के दौरान जोधपुर में मौत हो गई। वहीं सूरसागर में सर्पदंश के कारण एक मासूम की मौत हो गई। इधर, बासनी औद्योगिक क्षेत्र में एक श्रमिक की अज्ञात वाहन से कुचलकर मौत हो गई।


संदिग्ध हालत में झुलसे युवक की मौत

पाली जिले की रास पुलिस ने बताया कि खेड़ा गांव के रहने वाले सावरराम (26) पुत्र बलदेवराम गुर्जर अलसुबह साढ़े पांच बजे संदिग्ध हालात में झुलसा। उसे परिजन रास चिकित्सालय लेकर गए, लेकिन हालत नाजुक होने पर जोधपुर के एमजीएच की बर्न यूनिट में रैफर किया गया। यहां उसकी कुछ देर बाद मौत हो गई। वक्त घटना सावरराम का छोटा भाई दयालराम नींद से उठा तब उसने भाई को आग से झुलसी हालत में तड़पते देखा। इस पर उसने अन्य दो भाइयों को नींद से उठाया। तब यह लोग उसे रास अस्पताल लेकर गए। पुलिस ने बताया कि वह किस कारण से झुलसा इस बारे में पता लगाया जा रहा है। शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवा परिजन को सांैपा गया। 

सर्पदंश से मासूम की मौत 

शहर के सूरसागर स्थित कुत्तों का बाड़ा क्षेत्र में शुक्रवार रात को एक मासूम सर्पदंश का शिकार हो गया। पुलिस ने बताया कि कुत्तों का बाड़ा क्षेत्र में रहने वाले पुखराज के तीन साल के पुत्र रोहित को शुक्रवार रात सांप ने काट लिया। इस पर उसे तत्काल नजदीक के एक अस्पताल ले जाया गया, लेकिन बाद में एमजीएच रैफर किया गया। यहां उसकी मौत हो गई। शनिवार सुबह पुलिस ने मर्ग दर्ज किया। 

यह भी पढ़े : 17 किलो चांदी के जेवर लेकर भागे नौकर को पकड़ा 

श्रमिक को अज्ञात वाहन ने कुचला

बासनी औद्योगिक क्षेत्र हड्डी मिल एरिया में सामान खरीद कर लौट रहे एक श्रमिक को किसी वाहन ने कुचल डाला। पुलिस ने बताया कि मूलत: बाड़मेर के सिणधरी हाल बासनी हड्डी मिल एरिया में एक टैक्सटाइल फैक्ट्री में काम करने वाला लिखमाराम (23) पुत्र मानाराम मेघवाल यहीं पर रहता था। शुक्रवार रात को वह खाने पीने का सामान लेने बाजार पैदल गया था। वापसी में वह हड्डी मिल एरिया पहुंचा ही था कि किसी वाहन ने उसे कुचल डाला। तब उसके चाचा भूराराम व बहनोई बाबूराम आदि उसे घायलावस्था में मथुरादास माथुर अस्पताल लेकर पहुंचे जहां पहुंचने पर डॉक्टर ने उसे मृत बता दिया। बासनी पुलिस ने शनिवार सुबह कार्रवाई के बाद शव परिजन सौंपा।

Leave a comment