मिनी ट्रक और बोलेरो की भीषण भिड़ंत, दो अभियन्ताओं सहित तीन की मौत

जागरूक टाइम्स 1172 Oct 2, 2018

- तीन घायल, जोधपुर किया रैफर

जोधपुर @ जागरूक टाइम्स

मुख्यमंत्री जल स्वावलम्बन अभियान के चौथे चरण की शुरुआत के कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे सरकारी कर्मचारी व अधिकारियों की बोलेरो नागौर-बीकानेर राष्ट्रीय राजमार्ग 89 पर बाराणी गांव के पास मिनी ट्रक से टकराकर बुरी तरह दुर्घटनाग्रस्त हो गई। दोनों वाहनों की टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बोलेरो के परखच्चे उड़ गए। दुर्घटना में दो अभियंताओं सहित तीन जनों की मौत हो गई वहीं तीन अन्य घायल हो गए। घायलों को जोधपुर रैफर किया गया है।

यह भी पढ़े : राजस्थान : विधायक की टिकट पाने की होड़ में पूर्व सांसद भी 

प्राप्त जानकारी के अनुसार नागौर शहर से करीब दस किलोमीटर पहले बारानी के पास मंगलवार सुबह एक मिनी ट्रक और बोलेरो की टक्कर हो गई। इस हादसे में कार में सवार वाटरशेड के एक्सईएन राजवीर शर्मा, पंचायत समिति के एईएन राजेन्द्र सियाग व चालक तेजाराम की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तीन अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को नागौर के जेएलएन अस्पताल में उपचार के लिए ले जाया गया, जहां उनकी स्थिति गंभीर होने पर प्राथमिक उपचार के बाद जोधपुर रैफर कर दिया। हाइवे पर हुए इस हादसे के बाद जाम भी लग गया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जाम हटवाया। वहीं ट्रक और बोलेरो को भी बीच रास्ते से हटाया।         

यह भी पढ़े : जालोर पिक अप मिनी ट्रक आपरेटर्स यूनियन के अम्बालाल माली बने अध्यक्ष  

 
बताया गया है कि नागौर पंचायत समिति की सथेरण ग्राम पंचायत में 3 अक्टूबर को मुख्यमंत्री जल स्वावलम्बन अभियान के चौथे चरण का शुभारम्भ होना है जिसमें केन्द्रीय मंत्री सीआर चौधरी, नागौर के प्रभारी मंत्री बंशीधर बाजिया सहित विधायक हबीबुर्रहमान, कलक्टर कुमारपाल गौतम भी इस कार्यक्रम में अतिथि के रूप में उपस्थित होंगे। इस कार्यक्रम की तैयारियों का जायजा लेने के लिए मंगलवार सुबह वाटरशेड के एक्सईएन रामवीर शर्मा, नागौर के हाउसिंग बोर्ड में रहने वाले पंचायत समिति के एईएन राजेन्द्र सियाग पुत्र चोलाराम, जिला परिषद एईएन रामरतन डिलवाल पुत्र आईदानसिंह जाट, जोशियाद निवासी चालक तेजाराम पुत्र गुमानाराम पोटलिया, सथेरण निवासी शंकरलाल पुत्र आईदानराम गोदारा व शंकरलाल की पत्नी बोलेरो में सवार होकर नागौर से सथेरण की ओर जा रहे थे।

Leave a comment