अलग-अलग सड़क हादसों में तीन जातरूओं की मौत

जागरूक टाइम्स 376 Sep 1, 2018

जोधपुर @ जागरूक टाइम्स

जिले में अलग-अलग सड़क हादसों में बाबा रामदेव के तीन जारूओं की मौत हो गई। संबंधित थाना पुलिस ने कार्रवाई के बाद शव परिजनों को सौंप दिए हैं।

झंवर पुलिस ने बताया कि जमालपुरा सेंदड़ा रोड ब्यावर निवासी नरेन्द्र सिंह पुत्र दौलत सिंह ने रिपोर्ट दी है कि उसके पिता दौलतसिंह 31 अगस्त को बाइक पर रामदेवरा की तरफ जा रहे थे। तब एक बोलेरो ने उनको टक्कर मारकर उछाल दिया। इस दुर्घटना में उसके पिता की मौत हो गई। शनिवार को पुलिस ने बोलेरो चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई के बाद शव परिजनों को सौंप दिया।

वहीं सूरसागर पुलिस ने बताया कि अजमेर जिले के ब्यावर सदर में अतीतमंड का रहने वाला इंद्रसिंह रावत पुत्र चुन्नीसिंह अपनी बाइक पर मनोज नामक शख्स के साथ रामदेवरा दर्शनार्थ गया हुआ था। कल वह दर्शन कर लौटा तब सूरसागर के चौपड़ रोड पर उसकी बाइक को किसी वाहन ने चपेट में ले लिया। इस पर वह गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे मथुरादास माथुर अस्पताल में भर्ती करवाया गया लेकिन उसकी शुक्रवार सुबह मौत हो गई। सूरसागर पुलिस ने दोपहर में कार्रवाई की।

वहीं देचू थाना क्षेत्र में नेशनल हाईवे-125 पर लवारन फांटा के पास एक होटल के आगे खड़े जातरु व बाइक सवार को तेज गति से आए कंटेनर ने जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में जातरू की मौत हो गई, जबकि बाइक सवार अन्य जातरु के काफी चोट आई। पुलिस ने बताया कि उदयपुर के कोटड़ा तहसील निवासी राजाराम गरासिया ने रिपोर्ट दर्ज करवाई कि उनका पुत्र चूनाराम (24) बाबा के दर्शनार्थ पैदल जा रहा था। तीस अगस्त को अलसुबह उनका पुत्र लवारन फांटा क्षेत्र स्थित एक होटल में अपने गांव के ही समूराराम व दशरथलाल के साथ चाय पीने रुका तभी कंटेनर चालक ने तेज व लापरवाही पूर्वक कंटेनर चलाते हुए चूनाराम को टक्कर मार दी। इससे चूनाराम गंभीर रूप से घायल हो गया तथा जोधपुर ले जाते समय उसने दम तोड़ दिया। वहीं समूराम के भी काफी चोटें लगी।

Leave a comment