तीन करोड़ की सोने की डकैती मेें वांंछित दो हजार का इनामी डकैत गिरफ्तार

जागरूक टाइम्स 171 Jul 21, 2018

- दमन से गिरफ्तार कर जोधपुर लाई पुलिस
जोधपुर @ जागरूक टाइम्स
जिले की ग्रामीण पुलिस ने शुक्रवार को तीन करोड़ की सोने की डकैती के वांछित अपराधी को गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए आरोपी को शनिवार को न्यायालय में पेश किया जाएगा।
जिला पुलिस अधीक्षक जोधपुर राजन दुष्यंत ने बताया कि 19 अक्टूबर 2016 की मध्य रात्रि में हिमांशु बुलियन जोधपुर के कर्मचारियों से जयपुर से जोधपुर लाए जा रहे 10 किलो सोना डकैती के प्रकरण में 2 हजार का इनामी अपराधी शम्भूसिंह उर्फ शम्भू महाराज पुत्र अनोपाराम राजपूत निवासी म्याजलार थाना झिझनियाली जिला जैसलमेर को गिरफ्तार करने में सफलता अर्जित की है। प्रकरण में अंतिम वांछित डकैत शम्भू सिंह उर्फ शम्भू महाराज की गिरफ्तारी पर दो हजार रुपए का इनाम भी घोषित कर रखा था।
जिला पुलिस अधीक्षक ग्रामीण ने इस अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिए बिलाड़ा थानाधिकारी गौतम जैन, एसआई अशोक कुमार, कांस्टेबल भागीरथ, शैतानराम, दिनेश कुमार एवं रामनिवास की विशेष टीम को गठन कर गिरफ्तारी के निर्देश दिए। उल्लेखीनीय है कि 19 अक्टूबर 2016 की मध्य रात्रि में हिमाशुं बुलियन जोधपुर के कर्मचारी इनोवा वाहन में 10 किलोग्राम सोना लेकर जयपुर से जोधपुर आ रहे थे। रास्ते में अज्ञात डकैतों द्वारा खारिया मीठापुर के पास कर्मचारियों की गाड़ी के आगे-पीछे गाडिय़ां लगाकर उनके साथ मारपीट एवं अपहरण कर 10 किलो सेाना लूट लिया था। अब तक 13 अभियुक्त गिरफ्तार किए जा चुके हैं। उनके पास से पौन दस किलो से ज्यादा सोना जब्त किया गया है। जिला पुलिस अधीक्षक जोधपुर ग्रामीण ने बताया कि पुख्ता सूचना मिलने पर शम्भूसिंह उर्फ शम्भू महाराज को दमन से दस्तयाब करने में सफलता अर्जित की।

Leave a comment