बैंक ऑफ इंडिया में चोरों ने लगाई सेंध

जागरूक टाइम्स 173 Sep 5, 2018

- पीछे की दीवार तोड़कर कर स्ट्रांग रूम तक पहुंचे चोर, लॉकर को सरिया से तोडऩे का प्रयास

जोधपुर @ जागरूक टाइम्स

बासनी के सांगरिया एरिया स्थित बैंक ऑफ इंडिया में बुधवार तड़के चोर घुस गए। उन्होंने लॉकर व तिजोरी को सरिया से तोडऩे का भरपूर प्रयास किया गया, लेकिन कामयाब नहीं होने पर वहां से दो मोबाइल चार्जर व पानी की बोतलें साथ ले गए। बैंक का स्टाफ सुबह सवा नौ बजे यहां पहुंचा तब वारदात का पता लगा। बैंक सहायक प्रबंधक ने बासनी थाने में इसकी रिपोर्ट दी। पुलिस ने घटनास्थल का मौका मुआयना करने के साथ एफएसएल टीम को मौके पर बुलाया। चोरों का पता लगाने के प्रयास किए जा रहे हैं। बनाड़ के डिगाड़ी एरिया में रहने वाले जितेंद्र भाटी ने बासनी थाने में इसकी प्राथमिकी दी है।

यह भी पढ़े : समुद्र हिलोरने की निभाई रस्म, उमड़ा जनसैलाब 


उन्होंने बताया कि वे सांगरिया स्थित बैंक ऑफ इंडिया में सहायक प्रबंधक है। कल शाम सात बजे बैंक बंद कर सभी कर्मचारी घर चले गए थे। बुधवार सुबह सवा नौ बजे स्टाफ वहां पहुंचा। तब पता लगा कि बैंक के पीछे की दीवार पर बहुत बड़ा सुराख किया हुआ था। लगिया अथवा सरिया से खंडों को दीवार से बाहर निकाला गया था। अज्ञात चोरों ने सुराख बनाकर बैंक भीतर प्रवेश किया। 

यह भी पढ़े : ट्रक ने ली चार जातरूओं की जान, एक घायल  

स्ट्रांग रूम में रखी तिजोरी व लॉकर के ताले तोडऩे का भरसक प्रयास किया गया। मगर चोर कामयाब नहीं हो सके। मौके के आलाामात से लगा कि चोरों ने लगिया अथवा सरिया से लॉकर व तिजोरी तोडऩी की क ोशिश की है। चोर यहां से दो मोबाइल चार्जर व पानी की बोलतें साथ ले गए। इधर बैंक में चोरी की घटना की जानकारी पर बासनी पुलिस वहां पहुंची और मौका मुआयना कर तफ्तीश में जुटी है। बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज को देखा जा रहा है।

ताज़ा खबरों के लिए हमें फॉलो करे फेसबुक | इंस्टाग्राम  | ट्विटर

Leave a comment