सरकारी क्वार्टर में चोरों ने लगाई सेंध, लाखों का माल पार

जागरूक टाइम्स 180 Jun 23, 2018

दस लाख का सोना, 50 तोला चांदी और 50 हजार की नकदी पर किया हाथ साफ

जोधपुर @ जागरूक टाइम्स

रातानाडा थाना क्षेत्र में एक सरकारी क्वार्टर में चोरों ने सेंध लगा दस लाख का सोना, 50 तोला चांदी और 50 हजार की नकदी पर हाथ साफ दिया। हालांकि घटना 21 जून को दिन में हुई, लेकिन पुलिस मुख्यमंत्री के कार्यक्रम में व्यस्त होने से पीडि़त परिवार से संपर्क नहीं कर सकी। शनिवार सुबह पुलिस ने मौका मुआयना करने के साथ ही सीसीटीवी फुटेज को खंगालना शुरू किया।

फिलहाल, पुलिस की कार्रवाई जारी है। निजी कार्य करने वाले व्यक्ति के क्वार्टर में यह चोरी हुई। रातानाडा थाने में दिनदहाड़े चोरी का प्रकरण दर्ज किया गया। मूलत: देचू के कनोडिय़ा पुरोहितान हाल रातानाडा स्थित पीडब्ल्यूडी के क्वार्टर संख्या सीई-69 में रहने वाले पन्नेसिंह पुत्र बिड़दसिंह राजपुरोहित ने बताया कि गुरुवार को वह किसी काम से बाहर गए हुए थे। बच्चे भी बाहर थे। दोपहर 12 से शाम 4 बजे के बीच क्वार्टर सूना था। इस बीच अज्ञात चोर क्वार्टर में घुसे और अलमारी व बक्सों के ताले तोड़ कर उसमें रखे सोने-चांदी के जेवर और 40-50 हजार की नकदी ले गए। 

पीडि़त ने पुलिस को बताया कि चोर घर से करीबन 35 तोला सोना, 50 तोला चांदी के जेवर ले गए। साथ ही 40 से 50 हजार की नकदी भी पार कर गए। रातानाडा पुलिस ने बताया कि इस बारे में हालांकि मुकदमा उसी दिन दर्ज कर लिया गया था, लेकिन मुख्यमंत्री कार्यक्रम में व्यस्तता के चलते कार्रवाई आगे नहीं बढ़ सकी। इस पर पुलिस ने आज मौका स्थल का मुआयना किया और सीसीटीवी फु टेज खंगाले।

Leave a comment