बाइक पर आए चोर और सूने मकान पर कर गए हाथ साफ

जागरूक टाइम्स 361 Nov 22, 2018

- डीआरएम कार्यालय के कार्मिक के मकान में दिनदहाड़े चोरों ने मारा हाथ

जोधपुर @ जागरूक टाइम्स

शहर में अब चोरों ने दिन में भी सूने मकानों में सेंध लगानी शुरू कर दी है। बुधवार को शहर के न्यू पावर हाऊस रोड स्थित 4एफ सेक्टर में एक मकान में बाइक पर आया अज्ञात चोर ताले व कुंडी तोड़ कर माल लेकर चलता बना। दरवाजे को लातों से ठोक कर खोला जाना बताया जा रहा है। सूचना पर शास्त्रीनगर पुलिस ने मौका मुआयना किया। गुरुवार को पुलिस आस पास लगे सीसीटीवी कैमरें से चोरों का पता लगाने का प्रयास करेगी। इस बारे में भवन मालिक की तरफ से पुलिस में रिपोर्ट दी गई।
शास्त्रीनगर पुलिस ने बताया कि रेलवे डीआरएम कार्यालय के कार्मिक प्रमोद पुत्र विजयकिशन गौड़ का मकान न्यू पावर हाऊस रोड स्थित 4 एफ सेक्टर 79 है। वे आज सुबह अपनी ड्यूटी पर चले गए। उनकी पत्नी भी मथुरादास माथुर अस्पताल में अपनी ड्यूटी पर चली गई। सुबह साढ़े दस बजे से लेकर डेढ़ बजे तक घर सूना था।

दोपहर डेढ़ बजे के आसपास प्रमोद गौड़ लंच में घर आए तब पता लगा कि दरवाजा तोड़ कर अज्ञात चोर अंदर घुसे है और सारा सामान अस्त व्यस्त कर डाला। अलमारियों से भी कपड़े आदि पलंग पर बिखेर दिए। यहां से पांच हजार की नगदी, 15 तोला वजनी चांदी की मूर्तियां एव एक तोला के करीबन सोने का गले का हार आदि ले गए।
चोरी की सूचना पर शास्त्रीनगर पुलिस मौके पर पहुंची और मुआयना किया। फिलहाल इस बारे में पुलिस की तरफ से तफ्तीश की जा रही है। गुरूवार को आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों से पता लगाने का प्रयास किया जाएगा। आस पास के लोगों के अनुसार दिन में एक दो युवक बाइक पर आए और दरवाजें का लात से पीट रहे थे। सीसीटीवी फुटेज से ही चोरों की संख्या का पता लग पाएगा।

Leave a comment