मेहंदीपुर बालाजी दर्शन करने गए सैन्य हवलदार के मकान में चोरी

जागरूक टाइम्स 114 Sep 5, 2018

जोधपुर @ जागरूक टाइम्स

रातानाडा थाना क्षेत्र में रहने वाले सेना के एक हवलदार के बंद मकान में चोरी हो गई। वे 31 अगस्त को परिवार संग मेहंदीपुर बालाजी दर्शन को गए थे और दो सितंबर की रात को घर लौटे थे। पुलिस में इस बारे में सोमवार को रिपोर्ट दी गई। सीसी टीवी कैमरों के फुटेज से चोरों का पता लगाने के प्रयास जारी है।  

रातानाडा पुलिस थाने के एयरफोर्स चौकी प्रभारी राजेंद्रसिंह ने बताया कि मूलत: उत्तरप्रदेश के फैजाबाद हाल लांसर लाइन 56एपीआे में कार्यरत हवलदार प्रवेश कुमार पुत्र सत्यप्रकाश सिंह यहां शिकारगढ़ स्थित हमीदबाग में रहते है। गत 31 अगस्त को परिवार सहित घूूमने के लिए मेहंदीपुर बालाजी गए थे। 

यह भी पढ़े : ट्रक ने ली चार जातरूओं की जान, एक घायल 

दो सितंबर की रात साढे़ दस बजे लौटे। तब घर का दरवाजा खुला मिलने के साथ एक बैग गायब मिला। इस बैग में तीन-चार तोला सोने के जेवर के साथ दस तोला चांदी के जेवर थे। पुलिस ने बताया कि इस बारे में सोमवार को रिपोर्ट दी गई। मंगलवार को फिर पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लेने के साथ सीसी टीवी फुटेज खंगालने आरंभ किए। फिलहाल चोरों का सुराग हाथ नहीं लगा है।

यह भी पढ़े : जहरीले भोजन से भाई-बहन की मौत 

डर्बी टैक्टसटाइल फैक्ट्री में दिनदहाड़े चोरी

बासनी औद्योगिक क्षेत्र में स्थित डर्बी टैक्सटाइल में सोमवार को दिनदहाड़े चोरी हो गई। चोर फैक्ट्री के पीछे की दीवार फांदकर घुसे और मशीन के लाखों रुपए की कीमत के पार्ट्स चुरा ले गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर मंगलवार को दो युवकों को पूछताछ लिए दस्तयाब किया है। पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है।

बासनी थाने के हैड कांस्टेबल पपाराम ने बताया कि बासनी औद्योगिक क्षेत्र में डर्बी टैक्सटाइल है। फैक्ट्री काफी समय से बंद है। सोमवार को दिन में दो युवक फैक्ट्री के पीछे की दीवार फांदकर अंदर घुसे और वहां से लाखों की धान बुनाई की मशीन के पार्ट्स चुरा ले गए। आसपास के लोगों से पूछताछ करने पर पता लगा कि दो युवक श्रमिक कॉलोनी बासनी के विनोद रंगास्वामी और नटवर दास रंगास्वामी यहां पर संदिग्ध रूप से घूम रहे थे। इस पर इन दोनों को मंगलवार को दस्तयाब कर लिया गया। दोनों से पूछताछ की जा रही है। फैक्ट्री में चोरी के संबंध में इसके सुपरवाइजर सांगरिया स्थित जय भवानी नगर निवासी भूरसिंह पुत्र उदयसिंह ने रिपोर्ट दी है।

ताज़ा खबरों के लिए हमें फॉलो करे फेसबुक | इंस्टाग्राम  | ट्विटर

Leave a comment