दुष्कर्म एवं पॉक्सो एक्ट के आरोपी ने हाथ की नसें काटी

जागरूक टाइम्स 385 Aug 22, 2018

- जेल में है बंद, मामला दर्ज

जोधपुर @ जागरूक टाइम्स

जोधपुर कारागाह में दुष्कर्म एवं पॉक्सो एक्ट के एक विचाराधीन बंदी ने जेल परिसर में हाथ की नसें काटकर आत्महत्या करने का प्रयास किया। उसे जेल डिस्पेंसरी में भर्ती करवाया गया है। उसे 22 फरवरी को जेल भेजने के आदेश हुए थे। रातानाडा थाने में जेल अधीक्षक द्वारा भेजी गई डाक के आधार पर आईपीसी धारा 309 में प्रकरण दर्ज किया गया। जांच एसआई बुधाराम की तरफ से की जा रही है। 


जांच अधिकारी एसआई बुधाराम ने बताया कि केंद्रीय कारागाह में बंदी बाड़मेर के मंडली थानान्तर्गत कोरना निवासी गोपालराम पुत्र बस्तीराम रैगर ने गत मंगलवार को जेल परिसर में बाथरूम में जाकर किसी नुकीली चीज से अपने हाथ की नसें काटकर आत्महत्या का प्रयास किया। जेल के वार्ड नंबर 12 के पास उसने बाथरूम में यह हरकत की। 

पता लगने पर उसे जेल डिस्पेंसरी में भर्ती करवाया गया। एसआई बुधाराम ने बताया कि उसे इसी साल 22 फरवरी को मजिस्ट्रेट ने पॉक्सो एक्ट एवं दुष्कर्म के मामले में जेल भेजने के आदेश जारी किए थे। उस पर नाबालिग को भगा ले जाने एवं दुष्कर्म किए जाने का आरोप है और वह विचाराधीन बंदी है। उसका अभी जेल में उपचार चल रहा है। रातानाडा थाना पुलिस ने आत्महत्या प्रयास का मामला दर्ज किया है।

ताज़ा खबरों के लिए हमें फॉलो करे फेसबुक | इंस्टाग्राम  | ट्विटर


Leave a comment