सलमान को बरी करने के मामले की नहीं हो पाई सुनवाई

जागरूक टाइम्स 110 Sep 6, 2018

- अब अपील पर कल होगी कोर्ट में सुनवाई

जोधपुर @ जागरूक टाइम्स

फिल्म अभिनेता सलमान खान के कांकाणी हिरण शिकार मामले में सजा के खिलाफ पेश अपील एवं सरकार की ओर से आर्म्स एक्ट मामले में सलमान को बरी करने के खिलाफ पेश दोनों अपीलों पर बुधवार को सुनवाई नहीं हो पाई। दोनों ही फैसले सीजेएम ग्रामीण कोर्ट के थे, जिनके खिलाफ जिला एवं सेशन न्यायाधीश जोधपुर ग्रामीण चन्द्र कुमार सोनगरा के समक्ष अपीलें पेश की गई। दोनों अपीलों पर आज सुनवाई नहीं हो पाई। हालांकि कल की तारीख भी पूर्व में निर्धारित है एेसे में दोनों अपीलों पर अब कल सुनवाई होगी।

यह भी पढ़े : घूस लेने के आरोपी डॉक्टर को भेजा जेला 

गौरतलब है कि तत्कालीन सीजेएम ग्रामीण देव कुमार खत्री की अदालत ने बहुचर्चित कांकाणी हिरण शिकार के मामले में गत 5 अप्रेल को फैसला सुनाते हुए सलमान खान को पांच साल की सजा के आदेश दिए थे जिसके खिलाफ सलमान खान ने जिला एवं सेशन न्यायाधीश जोधपुर ग्रामीण चन्द्र कुमार सोनगरा के समक्ष अपील पेश की थी।

यह भी पढ़े : रामदेवरा मेले के लिए तीन मेला स्पेशल ट्रेन

वहीं दूसरे मामले में तत्कालीन सीजेएम ग्रामीण दलपतसिंह राजपुरोहित ने सलमान खान को अवैध हथियारों के मामले में 18 जनवरी 2017 को बरी कर दिया था जिसके खिलाफ सरकार की ओर से जिला एवं सेशन न्यायाधीश जोधपुर ग्रामीण कोर्ट में अपील पेश की थी। सलमान खान की ओर से बुधवार को कोर्ट में वरिष्ठ अधिवक्ता महेश बोड़ा व हस्तीमल सारस्वत मौजूद रहे। सरकार की ओर से लोक अभियोजक पोकरराम विश्नोई भी मौजूद रहे।

ताज़ा खबरों के लिए हमें फॉलो करे व्हाट्स ऐप | फेसबुक 

Leave a comment