किरायेदार मकान को शिफ्ट करने में लगा था और चोरों ने सेंध लगा दी

जागरूक टाइम्स 365 Jun 22, 2018

जोधपुर @ जागरूक टाइम्स

जिले के फलोदी थाना क्षेत्र में एक मकान में गुरुवार रात को चोरों ने बड़ी सेंध लगा ली। हालांकि चोरी गए सामान का ब्यौरा पुलिस को अब तक नहीं दिया गया है, लेकिन चोरी लाखों में होना माना जा रहा है। पुलिस ने मौका मुआयना के बाद तफ्तीश आरंभ की है।

बताया जा रहा है कि क्षेत्र में पहले भी कई बार चोरी हुई है, लेकिन पुलिस चोरी की वारदातें खोलने में विफल साबित हो रही है। रात में फिर हुई चोरी को लेकर लोगों ने रोष जाहिर किया है। जिस मकान में चोरी हुई उसका मालिक बाहर गया हुआ है और किरायेदार अपना मकान शिफ्ट कर रहा था। 

फलोदी पुलिस ने बताया कि शुक्रवार सुबह उम्मेदपुरा में सरस्वती आश्रम के निकट लीला श्यामसुंदर के मकान में चोरी होने की जानकारी पर थानाधिकारी मदनलाल मय जाप्ता घटनास्थल पहुंचे। प्रारंभिक तौर पर बताया गया है कि चोर मैनगेट का ताला तोड़कर अंदर घुसे थे। घर के अंदर का सारा सामान अस्त-व्यस्त करने के साथ ही तिजोरी से गहने व नकदी पूरी तरह साफ कर गए।

मकान में चोरी की जानकारी मिलते ही आसपास के काफी लोग भी जमा हो गए। लोगों ने आरोप लगाया कि क्षेत्र में यह छठीं बार चोरी हुई है, लेकिन पुलिस चोरों का पकडऩे में नाकाम साबित हो रही है। इस मकान में किरायेदार मकान को शिफ्ट करने में लगा था।

Leave a comment