सेंट्रल जेल में दुष्कर्म के आरोपी ने किया आत्महत्या का प्रयास

जागरूक टाइम्स 670 Oct 16, 2018

जोधपुर @ जागरूक टाइम्स

सेंट्रल जेल में आत्महत्या करने के मामले रुकने का नाम नहीं ले रहे है पिछले 2 महीने में लगभग 5 से अधिक आत्महत्या का प्रयास करने के मामले सामने आये है।  वही आज एक बार फिर जोधपुर जेल में दुष्कर्म के आरोप में सजा काट रहे है आरोपी ने आत्महत्या का प्रयास करने की कोशिश की है।

आपको याद हो तो लगभग 4 दिन पहले ही जोधपुर की जीआरपी पुलिस ने राइकाबाग रेलवे स्टेशन पर एक युवक को 3 साल की मासूम के साथ झाड़ियों में दुष्कर्म करते पकड़ा था जिस पर पुलिस ने भीलवाड़ा निवासी कैलाश चंद्र को मोके से गिरफ्तार किया था।  गिरफ्तार करने बाद पुलिस ने आरोपी को जेल भेज दिया था।  

 जिस पर आज आरोपी कैलाश चंद्र द्वारा जेल में ब्लेड से खुद का गला काट कर आत्महत्या  करने की कोशिश की गयी जिस पर अन्य बंदियों द्वारा जेल प्रशाशन को सुचना दी और आरोपी कैलाश  चंद्र को तुरंत जोधपुर के मथुरा दास माथुर अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहा उसका इलाज जारी है।  

गौरतलब है की कुछ दिन पहले ही राइकाबाग स्टेशन के पास झाड़ियों में  से एक बच्ची के चिलाने की आवाज सुनाई दी जिस पर जोधपुर के जीआरपी जवानो ने वह जाकर देखा तो एक युवक बच्ची के साथ दुष्कर्म कर रहा था, जिस पर जीआरपी पुलिस के जवानो ने तुरंत मोके से आरोपी  को पकड़ा और थाने लेकर आ गए थे।

Leave a comment