केएन कॉलेज के सामने छात्र गुट भिड़े, पथराव किया

जागरूक टाइम्स 167 Aug 8, 2018

- अफरा-तफरी मची, तमाशबीनों की लगी भीड़

जोधपुर @ जागरूक टाइम्स

जेएनवीयू छात्रसंघ चुनाव नजदीक आने के साथ ही कॉलेज छात्रों में झड़पें शुरू हो गई है। बुधवार को दोपहर में कमला नेहरू महिला महाविद्यालय के सामने छात्र गुट आपस में भिड़ गए। कुछ छात्र मिलकर एक छात्र की पिटाई करने लगे। बाद में दूसरे गुट के छात्र यहां आ गए। दोनों गुटों में पथराव हो गया, जिससे यहां अफरातफरी मच गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने छात्रों को अलग किया। समाचार लिखे जाने तक पुलिस की तरफ से कार्रवाई जारी थी। इस विवाद को देखने के लिए मौके पर काफी लोगों का जमावड़ा हो गया।

वीडियो देखे : बाड़मेर - हत्या के मामले में दो को फांसी, 3 अन्य आरोपियों को 7 वर्ष जेल 

प्राप्त जानकारी के अनुसार दोपहर ढाई बजे के आसपास एक छात्र को अन्य छात्रों द्वारा पीटे जाने की जानकारी मिलने पर रातानाडा पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और झगड़ रहे छात्रों को अलग किया। बताया गया है कि इनके बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। सनद रहे कि आगामी दिनों में छात्र संघ चुनाव होने है और छात्रों के बीच पुरानी रंजिशें व विवाद भी सामने आने लगे है। गत दिनों एक छात्रावास के गेट को रात के समय असामाजिक तत्वों ने तोड़ दिया था। 

वीडियो देखे : पाली - इनामी तस्कर खरताराम जाट की मौत 

जिसकी एफआईआर भी पुलिस में दर्ज हुई लेकिन आज तक कोई गिरफ्तारी नहीं हो पाई। इसके बाद न्यू कैंपस में एक छात्र नेता के समर्थकों की गाड़ी के कांच फोड़ दिए गए थे। बताया गया है कि आज हुआ झगड़ा भी इन दोनों छात्र नेताओं के समर्थकों के बीच था।

Leave a comment