घंटाघर में हुई सीरियल परफेक्ट पति की शूटिंग

जागरूक टाइम्स 256 Aug 17, 2018

- फिल्म अभिनेत्री जयाप्रदा नजर आएगी सीरियल में
जोधपुर @ जागरूक टाइम्स

शहर के ऐतिहासिक घंटाघर में शुक्रवार को सीरियल परफेक्ट पति की शूटिंग हुई। इस शूटिंग को देखने के लिए काफी संख्या में भीड़ एकत्रित हो गई। इस शूटिंग में भाग लेने के लिए फिल्म अभिनेत्री जयाप्रदा भी जोधपुर आएगी। 

यह भी पढ़े : 19 वर्षीय छात्रा ने पंखे से लटककर दी जान 

बड़े पर्दे व राजनीति में पहचान बनाने के बाद अभिनेत्री जया प्रदा अब छोटे पर्दे पर शुरू होने वाले एंटरटेनमेंट सीरियल परफेक्ट सीरियल में मां प्रमिला राठौड़ का किरदार निभाते नजर आएगी। प्रोड्यूसर रूपाली गुहा की देखरेख में बनने वाले निर्माणाधीन सीरियल की शूटिंग का पहला शेड्यूल जोधपुर से शुरू हो गया है। शुक्रवार को इस सीरियल के कुछ दृश्यांकन घंटाघर में फिल्माए गए।

यह भी पढ़े : Big breaking : जालोर में प्रेमी जोड़े ने रेल से कटकर जान दी 

निजी चैनल पर प्रसारित होने वाले सीरियल परफेक्ट पति की शूटिंग के सिलसिले में प्रोडक्शन हाउस की टीम पहले ही यहां पहुंच गई थी। अब सीरियल के सितारे जया प्रदा, मराठी अभिनेत्री सायली संजीव, समर्थ संडलियां सहित अन्य सितारों के भी जल्द यहां आने की संभावना है। इस सीरियल की शूटिंग जोधपुर के चर्चित पर्यटक स्थल के साथ जैसलमेर में आस-पास के क्षेत्र में की जाएगी। 

परफेक्ट पति सीरियल में मुख्य किरदार मराठी अभिनेत्री सायली संजीव निभा रही है। मेंबर ऑफ पॉर्लियामेंट व अभिनेत्री जया प्रदा मां के रोल में नजर आएगी। इसके अलावा मॉडल व सांकल फिल्म से अभिनय की दुनिया में कदम रखने वाले अभिनेता समर्थ सांडलियां सहित अन्य कलाकार अभिनय कर रहे हैं।

वीडियो देखे : बाड़मेर - सांसद कर्नल सोनाराम पर हमला

ताज़ा खबरों के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करे ...

Leave a comment