शहादत को सलाम कार्यक्रम में शामिल होने जा रही बस दूसरी बस से भिड़ी, एक की हुई मौत

जागरूक टाइम्स 1571 Aug 14, 2018


एक चालक की मौत, दो अन्य घायल

जोधपुर @ जागरूक टाइम्स

जिले के ओसियां तहसील के सिरमंडी गांव की सरहद में सोमवार रात दो बसों की आमने-सामने हुई जोरदार भिडंत में एक चालक की दर्दनाक मौत हो गई। मृतक जीत इंस्टीट्यूट की बस लेकर जा रहा था। इस बस को लेकर उसे सीमा पार कार्यक्रम शहादत को सलाम में शामिल होने जाना था लेकिन किसी कारण से गाड़ी अपने घर की तरफ ले जाने लगा। सिर में गंभीर चोट लगने से वह मौके पर ही खत्म हो गया। 

यह भी पढ़े : नाबालिग लड़की का सवा लाख में सौदा, पांच आरोपी गिरफ्तार

ओसियां थानाधिकारी जयकिशन सोनी ने बताया कि ओसियां तहसील के खाबड़ा हाल बालसमंद रोड जोधपुर निवासी किशनाराम (30) पुत्र हजारीराम विश्नोई जीत इंस्टीट्यूट की बस चलाता था। सोमवार रात को उसे यह बस लेकर सीमा पर आयोजित कार्यक्रम शहादत को सलाम में लेकर जाना था लेकिन उसने किसी कारण से गाड़ी को ओसियां के सिरमंडी की तरफ मोड़ दिया। संभवत: वह घर जाने वाला था। जब वह सिरमंडी गांव की सरहद में गाड़ी लेकर पहुंचा तब भीकमकौर की तरफ जा रही एक मिनी बस से उसकी गाड़ी की आमने सामने जोरदार भिडं़त हो गई।

यह भी पढ़े : Big breaking : जालोर में प्रेमी जोड़े ने रेल से कटकर जान दी

हादसे में किशनाराम के सिर में गंभीर चोट लगने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। दूसरी तरफ सामने वाली मिनी बस में सवार जोधपुर निवासी अशोक और जयसिंह घायल हो गए। सूचना पर ओसियां पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और घायलों को ओसियां में प्राथमिक उपचार के बाद जोधपुर रैफर कर दिया गया। उनकी हालत सामान्य है। दोनों बसों को मौके से हटाने के साथ थाने में रखवाया गया। इस बारे में पड़ताल जारी है। शव का मंगलवाी सुबह पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों को सौंप दिया गया।

ताज़ा खबरों के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करे ...

Leave a comment