नाबालिग के अश्लील फोटो खींचकर यौन शोषण, महिला से सामूहिक दुष्कर्म का प्रयास

जागरूक टाइम्स 412 Jul 3, 2018

जोधपुर @ जागरूक टाइम्स

नागौरी गेट पुलिस थाना में एक नाबालिग के अश्लील फोटो खींचकर देह शोषण किए जाने का मामला दर्ज हुआ है। पीडि़ता का मंगलवार सुबह पुलिस ने अस्पताल में मेडिकल करवाया। इस संबंध में थानाधिकारी लूणसिंह की तरफ से तफ्तीश की जा रही है। इसी तरह जिले के बाप थाना क्षेत्र की रहने वाली एक महिला ने सामूहिक दुष्कर्म के प्रयास का मामला दर्ज करवाया है।

कागा रोड निवासी एक महिला ने पुलिस को दी रिपोर्ट में बताया कि गरीब नवाज मस्जिद के पास कागा कागड़ी क्षेत्र में रहने वाले बुन्दू भाटी पुत्र आदम खां ने दो माह पूर्व उसकी नाबालिग पुत्री के अश्लील फोटोग्राफ खींच लिए और उसको सार्वजनिक कर बदनाम करने की धमकी देकर उसके साथ डरा धमका कर यौन शोषण करना शुरू कर दिया। इस संबंध में नागौरी गेट पुलिस ने पॉक्सो व दुष्कर्म की धाराओं में मामला दर्ज किया। थानाधिकारी लूणसिंह ने बताया कि इस बारे में पीडि़ता का मेडिकल करवाने के साथ उसके बयान लिए गए हैं। आरोपी अभी गिरफ्तार नहीं हुआ है। 

महिला से सामूहिक दुष्कर्म का प्रयास

जिले के बाप थाना क्षेत्र में रहने वाली एक महिला ने सामूहिक दुष्कर्म प्रयास का आरोप लगाते हुए सोमवार रात को पुलिस मेें रिपोर्ट दी। पुलिस ने मंगलवार सुबह उसके बयान लेने के साथ बाप चिकित्सालय में मेडिकल करवाया। बाप कस्बा क्षेत्र में रहने वाली एक महिला ने पुलिस को बताया कि 10 जून की रात्रि को गिगाला निवासी भूपेन्द्रसिंह पुत्र शैतानसिंह और उसके गांव के जेठाराम, भींयाराम, बागूराम और पृथ्वीराज मेघवाल उसके घर पर आए और उसको अकेली देखकर उसके साथ ज्यादती का प्रयास किया। आरोपियों ने उसके साथ अश्लील हरकतें की और विरोध करने पर उसको जातिगत शब्दों से अपमानित करने के साथ डराया धमकाया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Leave a comment