विकास के नाम पर चुनी सरकार ने जनता को दिया धोखा: मीणा

जागरूक टाइम्स 1079 Jul 28, 2018

- पत्रकार सुरक्षा कानून पर कांग्रेस का मंथन जारी - 

- कांग्रेस के चुनावी घोषणा में पत्रकारों के कल्याणार्थ कई प्रस्ताव

जोधपुर @ जागरूक टाइम्स

राजस्थान सरकार के पूर्व विधानसभा उपाध्यक्ष व पूर्व सांसद रामनारायण मीणा ने कहा कि विकास के नाम पर 5 साल के लिए चुनी गई बीजेपी की वर्तमान सरकार ने किसानों व आम जनता के साथ धोखा कर छलावा किया है। बजरी खनन, शराब तस्करी, बलात्कार तथा सरपंचों व पत्रकारों पर हमले सरकार की विफलता का प्रमाण है। महंगाई के दौर में खेती घाटा का सौदा साबित हो रहा है।

यह भी पढ़े : सांडेराव-बालोतरा हाईवे निर्माण में अनियमितता का मामला, भाजपा विधायक के खिलाफ एसीबी में शिकायत    

किसान परिवार से सांसद के पद तक पहुंचे मीणा ने शुक्रवार को सर्किट हाउस में पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि किसानों की आत्महत्या बैंकों के ऋण से जुड़ी होने के कारण सरकार किसानों को घेर रही है। प्रधानमंत्री मोदी के कंधों पर हाथ रखकर चलने वाले उद्योगपति रेलवे व हवाई जहाजों में ईंधन भरने का कार्य कर रहे हैं।

मीणा ने कहा कि राजस्थान के सभी पत्रकारों को सुरक्षा कानून देने की दिशा में मंथन चल रहा है और पत्रकारों को मासिक खर्च देने पर भी विचार किया जा रहा है। पुलिस की मिलीभगत से पत्रकारों पर हो रहे हमलों पर कांग्रेस गम्भीर है। बजरी खनन माफिया सरपंच व पत्रकारों पर हमले कर रहे हैंं। स्थानीय पुलिस की देखरेख में सवाई माधोपुर जिले के जतावती, हपड़ौली पंचायत के सरपंच रघुवीर सिंह मीणा की बजरी माफिया ने दिनदहाड़े हत्या कर दी। बीजेपी के स्तंभ घनश्याम तिवाड़ी का बीजेपी से जाना हिटलर शाही सरकार की देन है।

यह भी पढ़े : तीन महिलाओं सहित 11 जनों के खिलाफ राजकार्य में बाधा पहुंचाने का मुकदमा दर्ज 

मुख्यमंत्री हेलमेट बांटेगी तो पुलिस का क्या काम

उन्होंने कहा कि विकास कार्यों में फेल हुई राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा बीकानेर में हेलमेट बांटकर जनता से जुडऩा चाह रही है। बाड़मेर रिफाइनरी राजनीति की भेंट चढ़ा दी गई। सार्वजनिक क्षेत्र की कम्पनियों को बेचा जा रहा है। जोधपुर महापौर एसीबी को पत्र लिखकर निगम में भ्रष्टाचार की बात करते हैं तो दूसरी तरफ कमिश्नर को हटाकर जिला कलेक्टर बना पुरस्कार दिया जा रहा है। डोकलाम विवाद अभी तक नहीं सुलझा है। कश्मीर में जवान शहीद हो रहे हैंं। राफेल पर पीएम की चुप्पी विवादों के घेरे में है। ट्रांसपोर्टर व रोडवेज कर्मी हड़ताल पर है।

Leave a comment