शादी की खरीदारी करने मंगेतर संग जोधपुर पहुंची प्रियंका चौपड़ा

जागरूक टाइम्स 955 Oct 2, 2018

- सगाई की अंगूठी भी गई थी जोधपुर से

जोधपुर @ जागरूक टाइम्स

फिल्म अभिनेत्री प्रियंका चौपड़ा अपने मंगेतर अमेरिकन मंगेतर सिंगर निक जोनस के साथ मंगलवार को सुबह जोधपुर पहुंची। वे यहां अपनी शादी की खरीदारी करने के लिए आई है। बता दे कि उनकी सगाई की अंगूठी भी जोधपुर से गई थी।

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चौपड़ा ने अपनी सगाई के लिए ब्रेसलेट व रिंग सहित कुछ अन्य गहने जोधपुर से ही बनवाए थे। अब अपनी शादी की तैयारियों में जुटी प्रियंका मंगलवार को विशेष रूप से खरीदारी करने निक के साथ जोधपुर पहुंची। वे सुबह चार्टर विमान से मुंबई से जोधपुर पहुंची। जोधपुर पहुंचने के बाद यह कपल एक-दूसरे का हाथ थाम एयरपोर्ट से बाहर निकला। फैंस की भारी भीड़ के बीच निक लगातार शांत बने रहे जबकि धक्कामुक्की से परेशान प्रियंका ने गार्डस से फैंस को दूर रखने का कहा। एयरपोर्ट से वे सीधे उम्मेद भवन के लिए रवाना हो गई। वहां कुछ देर आराम करने के बाद वे खरीदारी करने निकल गई।

यह भी पढ़े : राजस्थान : विधायक की टिकट पाने की होड़ में पूर्व सांसद भी 

भड़क गई प्रियंका चौपड़ा

एयरपोर्ट पर आने की खबर आज सुबह ही फैलने से कुछ प्रशंसकों को खबर लगी और भारी सुरक्षा व्यवस्था के बीच प्रियंका को एयरपोर्ट के गेट से गाड़ी तक पहुंचाया गया। प्रियंका एयरपोर्ट से जब बाहर निकली और गाड़ी में बैठने ही वाली थी कि तभी फोटोग्राफर ने गाड़ी का दूसरा गेट खोल दिया, जिससे प्रियंका उस फोटोग्राफर पर भड़क गई। प्रियंका के मैनेजर ने फोटोग्राफर को डांटा और गेट वापस बंद किया।

जुलाई में की थी सगाई

प्रियंका और निक ने जुलाई में सगाई की थी लेकिन अगस्त में मुंबई में हुए रोका समारोह के बाद उन्होंने इसकी घोषणा की थी। अभी तक दोनों ने अपनी शादी की तारीख घोषित नहीं की है लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि शीघ्र ही दोनों विवाह बंधन में बंध जाएंगे। फिलहाल दोनों एक दूसरे के साथ टाइम बिता रहे है।

यह भी पढ़े : बोलेरो में शातिर तस्कर सहित 38 किलो डोडा-पोस्त पकड़ा 

प्रसिद्ध है जोधपुर की ज्वैलरी

जोधपुर की एंटीक ज्वैलरी पूरी दुनिया में मशहूर है। इससे पहले ब्रिटिश सुपरमॉडल नाओमी कैंपबेल ने अपने बॉयफ्रेंड ब्लादीमिर का जन्मदिन जोधपुर में मनाया था। उस मौके पर जोधपुर के शोरूम से ज्वैलरी भी खरीदी थी। जोधपुर की कारीगीरी विदेशी सैलानियों के साथ देश की प्रमुख हस्तियों की पसंद रही है। चाहे वह यहां का हैंडीक्राफ्ट हो, लहरिया या फिर अन्य आभूषण हो। यहां की कारीगरी लोगों को खूब पसंद आती है। हाल ही में अपनी सगाई से चर्चा में आई देसी गर्ल प्रियंका ने अपनी सगाई के दौरान कई सामान बनवाने का ऑर्डर दिया था। उन्होंने यहां से अपने और निक के एंगेजमेंट के लिए ब्रेसलेट, नेकलेस बनवाया। साथ ही निक के घर वालों के लिए ज्वैलरी और एंगेजमेंट पर पूजा के लिए मूर्तियां जोधपुर के एक ज्वैलरी हाउस से तैयार करवाकर मंगवाई थी।

Leave a comment