17 किलो चांदी के जेवर लेकर भागे नौकर को पकड़ा

जागरूक टाइम्स 370 Aug 1, 2018

जोधपुर @ जागरूक टाइम्स

चौपासनी हाउसिंग बोर्ड में पार्श्वनाथ नगर में रहने वाले एक ज्वैलर के यहां काम करने वाला नौकर 16 किलो चांदी के आभूषण पॉलिश कराने के लिए लेकर निकला, लेकिन वापस लौटने की बजाय फरार हो गया। चौहाबो थाने में दर्ज प्रकरण में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर उसके घर से चांदी के आभूषण भी बरामद किए हैं।

यह भी पढ़े : आईजी हवासिंह का तबादला होने पर वकीलों ने किया अभिनंदन 

पुलिस उपायुक्त पश्चिम मोनिका सैन ने बताया कि पाल बालाजी मंदिर के पीछे पार्श्वनाथ नगर निवासी राणूलाल सोनी पुत्र बाबूलाल ने 27 जुलाई को चौहाबो थाने में केस दर्ज कराया था। इसमें बताया गया कि वो अपने घर पर ही सोने-चांदी के आभूषण घड़ाई का काम करते हैं और पाल रोड गायत्री नगर निवासी राहुल सोनी उनके यहां करीब छह महीने से चांदी की पायल घड़ाई का काम करता था। 24 जुलाई को राहुल उनके यहां से 17-18 किलो चांदी के आभूषण घोड़ों का चौक इलाके में पॉलिश कराने के लिए ले गया, लेकिन वापस नहीं लौटा।

यह भी पढ़े :  सीएम चेहरे के विवाद पर पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का बड़ा बयान, जानिए आप भी...

यह भी पढ़े : राणूलाल सोनी ने उससे संपर्क करने की कोशिश भी की, लेकिन आरोपी राहुल ने फोन ही बंद कर दिया।चौहाबो थानाधिकारी देवेंद्रसिंह की अगुवाई में एसआई परमेश्वरी, गणपतलाल, कांस्टेबल प्रेमाराम, शैलेंद्रसिंह, स्वरूपराम, भागीरथ सिंगड़ व सुखराम की टीम गठित की गई। आखिरकार पुलिस टीम ने आरोपी राहुल सोनी पुत्र हुकमचंद को पाली, सिरोही सहित इलाकों में चांदी बेचने की फिराक में घूमते गिरफ्तार कर लिया। बाद में उसकी निशानदेही पर आरोपी के घर से 16 किलो चांदी के आभूषण भी बरामद कर लिए।

शौक मौज के लिए रुपए उड़ाने की फिराक में था

पुलिस के अनुसार आरोपी राहुल शौक मौज के लिए रुपए का जुगाड़ करने की कोशिश में था और ज्वैलर के यहां से उठाई चांदी बेचने की फिराक में था। राहुल पूर्व में भी लूट और पीटा के तहत गिरफ्तार होकर जेल जा चुका है।

Leave a comment