पाली के मजदूर को जोधपुर में लूटा

जागरूक टाइम्स 266 Aug 10, 2018

- लिफ्ट लेना पड़ा भारी, कार सवार युवकों ने बीच रास्ते लूटा

- एटीएम से निकाले 17 हजार रुपए

जोधपुर @ जागरूक टाइम्स

संभाग के पाली जिले के रहने वाले एक मजदूर के साथ जोधपुर में लूट हो गई। उसे कार सवार कुछ युवकों ने लूट लिया। उसे लिफ्ट के बहाने पाली छोड़ने का कहकर साथ ले गए और बीच रास्ते एटीएम लेकर 17 हजार की निकासी कर डाली। बाद में डांगियावास बाइपास पर छोड़ दिया। पीड़ित मजदूर कुड़ी पुलिस थाने पहुंचा और मामला दर्ज करवाया। पुलिस ने उस एटीएम स्थल की तलाश आरंभ की है। जहां से रुपए निकाले गए। पुलिस डाटा मंगवाकर पड़ताल में जुटी है। कार में तीन लोग सवार बताए गए हैं।


कुड़ी पुलिस ने बताया कि पाली जिले के औद्योगिक थाना क्षेत्र में पुरानी मधुबन हाउसिंग बोर्ड निवासी किशोर कुमार उर्फ हरिश कुमार पुत्र किशनचंद सिंधी मजदूरी करता है। वह सात अगस्त की रात दस बजे के आसपास झालामंड के नजदीक पाली जाने के लिए खड़ा था। तब जोधपुर की तरफ से आई एक कार में सवार युवकों ने उसे पाली छोड़ने का कहकर लिफ्ट दे दी। झांसे में किशोर कुमार को यह लोग रात में ही इधर उधर घुमाने के साथ डांगियावास बाइपास रोड की तरफ लेकर गए। बीच रास्ते किसी जगह पर उसका एटीएम ले लिया और पिन नंबर पूछे। तब घबराए किशोर कुमार ने पिन नंबर बता दिए। इस पर युवकों ने एक स्थान पर कार को रोका और एटीएम से रुपए निकाल लिए। पीड़ित के मोबाइल पर 17 हजार रुपए निकाले जाने का मैसेज तत्काल मिला। बाद में युवक उसे डांगियावास बाइपास रोड पर छोड़ कर भाग गए। वह जैसे तैसे किसी माध्यम से पाली गया।

जांच अधिकारी एसआई कपूराराम ने बताया कि पीड़ित गुरुवार रात को थाने आया और मामला दर्ज करवाया। वह युवकों का हुलिया ढंग से नहीं बता पा रहा है और ना ही वह जगह बता पाया कि किस स्थान पर रोक एटीएम से रुपए निकाले गए। उसके लिए जगह अंजान होने से वह पहचान नहीं पा रहा। एसआई कपूराराम ने बताया कि बैंक से एटीएम का डाटा मंगवाया गया है। स्थान का भी पता लगाया जा रहा है। इसके बाद सीसी टीवी फुटेज से लुटेरों का पता लग पाएगा।

ताज़ा खबरों के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करे ...

Leave a comment