हार-जीत को लेकर पीटीआई की हत्या

जागरूक टाइम्स 237 Sep 4, 2018

जोधपुर @ जागरूक टाइम्स

जिला स्तरीय कबड्डी प्रतियोगिता के समय भोपालगढ़ के कुड़ी गांव में रविवार की रात को मैच के दौरान हुए विवाद के बाद एक पीटीआई को लाठियों से हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। जिसकी आज सुबह बनाड़ रोड पर स्थित एक निजी अस्पताल में मौत हो गई। जानलेवा हमले के बाद टीचर की मौत के बाद क्षेत्र में स्थिति तनावपूर्ण हो गई और दो वर्गो के बीच संघर्ष की संभावना के चलते भोपालगढ़ और घटना स्थल गांव में अतिरिक्त पुलिस बल तैनात किया गया।

यह भी पढ़े : कबड्डी प्रतियोगिता में हुआ विवाद, पीटीआई की लाठियों से पीटकर हत्या 

पुलिस ने बताया कि कुड़ी गांव में बालिका वर्ग की जिला स्तरीय कब्बडी प्रतियोगिता चल रही थी। तब एक युवक का शिक्षक श्यामसुन्दर पुत्र बुधाराम जाट से किसी बात को लेकर विवाद हो गया। विवाद के दौरान अचानक शिक्षक पर उस युवक ने लाठी से हमला कर दिया। शिक्षक श्यामसुंदर के सिर से खून बहने लगा तब उसे पहले भोपालगढ़ अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद सघन उपचार के लिये जोधपुर लेकर आए और बनाड़ रोड पर स्थित श्रीराम अस्पताल मेंं भर्ती कराया गया। 

यह भी पढ़े : जालोर में एक तरफ पढ़ा गया निकाह तो दूसरी तरफ सात फेरों की रस्में हुई पूर्ण

इलाज के बीच श्यामसुन्दर की आज सुबह मौत हो गई। पुलिस ने अस्पताल से शव पोस्टमार्टम और अग्रिम कार्रवाई के लिये एमजीएच की मोर्चरी में पहुंचाया गया। शिक्षक की मौत के समाचार मिलते ही कुड़ी गांव और भोपालगढ़ क्षेत्र में आरोपी की गिरफ्तारी की मांग को लेकर आक्रोश और प्रदर्शन की आशंका के चलते अतिरिक्त पुलिस बल तैनात किया गया।

ताज़ा खबरों के लिए हमें फॉलो करे फेसबुक | इंस्टाग्राम  | ट्विटर

Leave a comment