पुरानी रंजिश में वृद्ध की गोली मारकर हत्या

जागरूक टाइम्स 930 Aug 15, 2018

- पोतों को स्कूल से घर ला रहा था, सिर में लगी गोली

जोधपुर @ जागरूक टाइम्स

डांगियावास थानान्तर्गत खेड़ी सालवा गांव में बुधवार दोपहर स्वतंत्रता दिवस समारोह मनाने के बाद पोतों को स्कूल से घर ले जा रहे वृद्ध दादा की तीन युवकों ने गोली मारकर हत्या कर दी। तीनों हमलावर मोटर साइकिल पर सवार होकर आए थे। पुलिस ने बदमाशों की तलाश में जिलेभर में नाकाबंदी कराई गई है। बताया गया है कि दोनों पक्षों में पुरानी रंजिश चली आ रही है।

डांगियावास थानाधिकारी सुरेन्द्रसिंह ने बताया कि खेड़ी सालवा गांव निवासी थानाराम (60) पुत्र गोपाराम विश्नोई दोपहर करीब 2.30 बजे स्वतंत्रता दिवस समारोह मनाने के बाद पोतों को स्कूल से लेने के बाद मोटर साइकिल पर ढाणी की तरफ जा रहे थे। रास्ते में बाइक सवार तीन नकाबपोश युवकों ने थानाराम पर फायरिंग कर दी। एक गोली सिर में लगने से वो अचेत होकर गिर गए। गनीमत रही कि बच्चों के गोली नहीं लगी। लहुलूहान होकर गिरते ही हमलावर मौके से भाग निकले। ग्रामीणों ने परिजनों को सूचित कर गंभीर घायल थानाराम को मथुरादास माथुर अस्पताल के ट्रोमा सेंटर पहुंचाया। जहां उनकी मृत्यु हो गई। इसके बाद शव को मोर्चरी में रखवाया गया।

उधर, वारदात के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और प्रत्यक्षदर्शियों के बताए अनुसार मोटर साइकिल सवार युवकों की तलाश में जिले भर में नाकाबंदी करवाई। हमलावरों के जाजीवाल की तरफ भागने का अंदेशा है। फिलहाल किसी भी हमलावर का पता नहीं लग पाया है। पुलिस का कहना है कि कई सालों पहले पुलिस में दर्ज एक मामले को लेकर वृद्ध का किसी से विवाद चल रहा था इसको लेकर हमले की आशंका जताई जा रही है। हमलावरों की तलाश जारी है।

Leave a comment