एम्स में नर्सिंग छात्रा ने लगाया फंदा

जागरूक टाइम्स 286 Sep 10, 2018

- अब तक तीन स्टूडेंट दे चुके हैं जान

जोधपुर@ जागरूक टाइम्स

एम्स में एक बार फिर छात्रा के फांसी लगाकर आत्महत्या किए जाने का मामला सामने आया है। कुछ दिन पहले मेडिकल छात्रा ने फंदा लगाकर खुदकु शी की थी जिस पर हत्या का आरोप लगाते हुए पुलिस में प्राथमिकी दी गई थी और उस मामले का आज दिन तक खुलासा नहीं हो पाया। अब रविवार रात को एक नर्सिंग छात्रा के फांसी लगाए जाने की जानकारी पर पुलिस अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे। देर रात तक पुलिस छात्रा के कमरे की तलाशी ले रही थी। यह छात्रा तृतीय वर्ष की बताई गई है। शास्त्रीनगर पुलिस एवं अधिकारी देर रात तक मौकास्थल पर कार्रवाई में जुटे थे। 

वीडियो देखे : बाड़मेर टायर फटने से अनियंत्रित हुई कार पेड़ से टकराई, 9 लोग घायल

शास्त्रीनगर थानाधिकारी रमेश शर्मा ने बताया कि मूलत: चंडीगढ़ की रहने वाली रजनी पुत्री रोहिताश यहां जोधपुर एम्स में एक क्वार्टर में रहती थी। वह नर्सिंग तृतीय वर्ष की छात्रा थी। रविवार रात में उसके फांसी लगाए जाने की जानकारी मिलने पर पुलिस घटनास्थल पर पहुुंची। एम्स प्रशासन को भी इस बारे में सूचना दी गई। पुलिस देर रात तक कमरे की तलाशी में लगी रही।

वीडियो देखे : जालोर : सड़क हादसे में बाइक सवार की मौत

सनद रहे कि कुछ दिनों पहले भी एक छात्रा ने भी फंदा लगाकर अपनी जान दी थी जिसमें उसने अपने सुसाइड नोट में सर के नाम पर संबोधित करते हुए यह लिखा था। उसने अपने सर द्वारा किए गए बर्ताव को लेकर बात लिखी थी। बाद में छात्रा के परिजन की रिपोर्ट पर अज्ञात के खिलाफ हत्या का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज करवाया गया था लेकिन पुलिस ने इस मामले की तफ्तीश करते हुए आरंभिक पड़ताल में सुसाइड ही बताया था। अस्पताल प्रशासन सेे भी पुलिस ने बात की थी लेकिन कोई नतीजा नहीं निकल पाया। जोधपुर एम्स में स्टूडेंट द्वारा आत्महत्या करने का यह तीसरा मामला है।

ताज़ा खबरों के लिए हमें फॉलो करे व्हाट्स ऐप | फेसबुक 

Leave a comment