तनुश्री से जुड़े सवालों पर नाना पाटेकर ने कहा- नो कमेंट्स

जागरूक टाइम्स 446 Oct 6, 2018

- जैसलमेर में हाउसफुल 4 की शूटिंग पूरी कर मुंबई लौटे

जोधपुर @ जागरूक टाइम्स

फिल्म अभिनेत्री तनुश्री दत्ता के साथ छेड़छाड़ के आरोपों से घिरे अभिनेता नाना पाटेकर ने इस मसले पर अपनी चुप्पी साधे रखी है। जैसलमेर में हाउसफुल 4 की शूटिंग पूरी कर मुंबई वापस जाने के लिए शनिवार को जोधपुर पहुंचने के दौरान मीडिया से बचते दिखें। मीडियाकर्मियों के माइक को अपने हाथ से एक तरफ कर नो कमेंट्स कहते हुए वे एयरपोर्ट में प्रवेश कर गए।

विगत दिनों फिल्म अभिनेत्री तनुश्री दत्ता ने अपने एक साक्षात्कार में जाने माने फिल्म अभिनेता नाना पाटेकर पर अभद्रता का आरोप लगाया था। शनिवार को जब नाना पाटेकर जोधपुर एयरपोर्ट पहुंचे तब मीडियाकर्मियों ने उन्हें घेर लिया। बाउसंरों के सुरक्षा घेरे में आगे बढ़ते नाना ने किसी सवाल का जवाब नहीं दिया। तनुश्री की ओर से उन पर लगाए गए आरोपों से जुड़े सवाल करने पर गुस्से में सभी माइक को एक तरफ कर नाना नो कमेंट्स बोल आगे बढ़ गए। नाना पाटेकर कई दिन से जैसलमेर में हाउसफुल 4 की शूटिंग में व्यस्त थे। इस फिल्म के कुछ कलाकार कल वापस लौटे थे।

यह है विवाद

अभिनेत्री तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर छेड़छाड़ और यौन उत्पीड़न की कोशिश का आरोप लगाया था। तनुश्री दत्ता ने बताया था कि फिल्म हॉर्न ओके प्लीज की शूटिंग के दौरान नाना पाटेकर ने डांस के दौरान एक इंटीमेट सीन की मांग की थी, जो प्रोजेक्ट में शामिल नहीं था। उनके मना करने पर काफी ज्यादा हंगामा हुआ था और उनकी कार में तोडफ़ोड़ हुई थी।

Leave a comment