भाजपा मंडल अध्यक्ष के भाभी की चाकू से गला रेत कर हत्या

जागरूक टाइम्स 735 Nov 28, 2018

- भाई और भतीजा गंभीर घायल, घर से लाखों रुपए के जेवरात और नकदी गायब

जोधपुर @ जागरूक टाइम्स

जोधपुर शहर जिला भाजपा कमेटी के रातानाडा मंडल अध्यक्ष जेठूसिंह के भाई के परिवार पर मंगलवार तड़के हथियारों से लैस चार व्यक्तियों ने हमला कर दिया। हमले में उन्होंने चाकू से गला रेतकर उनकी भाभी की निर्मम हत्या कर दी। हमले में भाई व भतीजा भी गंभीर रूप से घायल हो गए। घर से लाखों रुपए व आभूषण भी गायब बताए गए है। प्रारंभिक जांच में हमले व हत्या का कारण लूट बताया गया है। इस संबंध में बनाड़ पुलिस जांच कर रही है। दोपहर तक हमलावरों का सुराग नहीं लग पाया है।

पुलिस ने बताया कि बनाड़ रोड पर खोखरिया में पेट्रोल पंप के पीछे संगम विहार निवासी गजेन्द्र सिंह के मकान का आज सुबह करीब चार बजे किसी ने दरवाजा खटखटाया। इस पर गजेन्द्र की पत्नी सूरज कंवर ने दरवाजा खोला। तीन युवक सामने खड़े मिले जिन्होंने दरवाजा खोलते ही हमला कर दिया। उन्होंने चाकू से महिला का गला रेत दिया। चिल्लाने की आवाज सुनकर पति गजेन्द्र सिंह व पुत्र खुशालसिंह बाहर आए। विरोध करने पर हमलावरों ने पिता-पुत्र पर भी चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। दोनों बुरी तरह घायल हो गए। खून अधिक बहने से महिला की मौके पर ही मृत्यु हो गई जबकि पिता।पुत्र को महात्मा गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। लोगों का कहना है कि हमलावर चार जने थे एक युवक दूर खड़ा रहा जबकि तीन जने मकान में पहुंचे। घर से लाखों रुपए व आभूषण गायब है। ऐसे में माना जा रहा है कि लूट के लिए हमला किया गया होगा।

देशी कट्टा मिला

वारदात का पता लगते ही बनाड़ थाना पुलिस मौके पर पहुंची। सहायक पुलिस आयुक्त नविता खोखर ने मामले की जानकारी ली। पुलिस उपायुक्त पूर्व डॉ. अमनदीप सिंह कपूर भी मौके पर आए। डॉग स्क्वॉयड से हत्यारों की तलाश शुरू की गई। आसपास के सीसी टीवी फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं। वारदात स्थल से कुछ दूर देशी कट्टा मिला जो संभवत: हमलावर फेंककर गए थे। यह कट्टा जाम हो रखा है। माना जा रहा है कि कट्टा न चलने पर हमलावरों ने चाकू से वार किए होंगे।

अस्पताल में जुटे भाजपाई

घायल गजेन्द्र सिंह का भाई जेठूसिंह रातानाडा भाजपा मंडल अध्यक्ष है। भाई व अन्य रिश्तेदारों के मकान पास पास ही है। भाजपा पदाधिकारी के भाई के घर हमले का पता लगने पर महापौर घनश्याम ओझा, सरदारपुरा विधानसभा प्रत्याशी शंभूसिंह खेतासर, शहर विधानसभा प्रत्याशी अतुल भंसाली सहित कई नेता अस्पताल पहुंचे। यहां भाजपा कार्यकर्ताओं ने हंगामा भी किया।

Leave a comment