मूलसिंह बने एबीवीपी के प्रत्याशी

जागरूक टाइम्स 548 Sep 3, 2018

- जयनारायण व्यास विश्वविद्यालय छात्रसंघ चुनाव

जोधपुर @ जागरूक टाइम्स

जयनारायण व्यास विश्वविद्यालय छात्रसंघ चुनाव में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (एबीवीपी) ने मूलसिंह राठौड़ (सेतरावा) पुत्र गुमान सिंह राठौड़ को अध्यक्ष पद का प्रत्याशी घोषित किया है। एबीवीपी में विभिन्न पदों पर रहे मूलसिंह एलएलबी प्रथम वर्ष का छात्र है और उन्होंने बीकॉम ऑनर्स में गोल्ड मैडल भी हासिल किया है। इससे पहले एनएसयूआई सुनील चौधरी और एसएफआई दमाराम को एपेक्स अध्यक्ष पद का उम्मीदवार घोषित कर चुकी है।

यह भी पढ़े : मुख्यमंत्री से भाजपा नेताओं को मिलने से रोका, बड़ी मुश्किल से होटल में मिला प्रवेश

छात्र संगठनों ने एपेक्स अध्यक्ष पद के अलावा उपाध्यक्ष, महासचिव व संयुक्त सचिव पद के लिए आधे-अधूरे ही नामों की घोषणा की है। एबीवीपी ने अध्यक्ष पद के अलावा अन्य कोई प्रत्याशी घोषित नहीं किया है। संभवत: मंगलवार को शेष पदों पर प्रत्याशी घोषित हो जाएंगे। एनएसयूआई ने अध्यक्ष के अलावा महासचिव पद पर सोमेश सोलंकी को टिकट दिया है। सोमवार को संयुक्त सचिव पद के लिए मनीष विश्नोई को टिकट दिया गया। उपाध्यक्ष पद के प्रत्याशी की घोषणा बाकी है।

यह भी पढ़े : बीएसएफ के लापता हवलदार का कंकाल मिला, मौत पर रहस्य अब भी बरकरार 

वहीं एनएसयूआई ने सोमवार को चौपासनी स्थित राजकीय महाविद्यालय के छात्रसंघ चुनाव में अध्यक्ष पद के लिए सवाई सिंह भाटी को अपना प्रत्याशी बनाया है। इसी तरह एबीवीपी ने राजकीय महाविद्यालय के सोमवार को पूरा पैनल घोषित कर दिया। महानगर मंत्री प्राण जोशी ने बताया कि अध्यक्ष पद के लिए श्याम, उपाध्यक्ष पद के लिए नेमीचंद, महासचिव पद के लिए अंजू चौधरी और सचिव के लिए ज्योति परिहार को संगठन की ओर से प्रत्याशी बनाया गया है।

ताज़ा खबरों के लिए हमें फॉलो करे फेसबुक | इंस्टाग्राम  | ट्विटर

Leave a comment