नकाबपोशों ने दिनदहाड़े दिया 11.25 लाख की लूट को अंजाम

जागरूक टाइम्स 259 Jun 26, 2018

- नकाबपोश बाइक सवार लुटेरों ने चाकू मारकर एक निजी फर्म के कर्मचारी को लूटा

जोधपुर @ जागरूक टाइम्स

रातानाडा सब्जी मंडी एरिया में एक बैंक में रुपए जमा करवाने जा रहे निजी कंपनी के कर्मचारी से बाइक सवार नकाबपोश तीन लुटेरों ने सवा ग्यारह लाख रुपए की लूट कर ली। वे उसके हाथ से बैग छीनकर भाग गए। घटना की जानकारी पर शहर और जिलेभर में नाकाबंदी करवाई गई, लेकिन रात तक लुटेरों का सुराग हाथ नहीं लगा। पुलिस ने रातानाडा एरिया से लगते मार्गों के सीसी टीवी फुटेज को खंगालना शुरू कर दिया है। चाकू के वार से घायल का अस्पताल में मेडिकल करवाया गया है। रातानाडा पुलिस इस घटना को लेकर गहन तफ्तीश कर रही है।

पुलिस ने बताया कि घंटाघर एरिया मेें रहने वाला उत्तम सिंह चौहान पुत्र हिम्मतसिंह चौहान रातानाडा में फे्र श ग्रीन और एक शराब ठेका मालिक के पास काम करता है। मंगलवार को दोपहर दो बजे के आसपास वह सवा ग्यारह लाख रुपए जमा करवाने के लिए रातानाडा में यूको बैंक जा रहा था। तब बीच रास्ते ही एक बाइक पर तीन युवक नकाब पहने उसके नजदीक आए और चाकू से उसके हाथ पर वार कर रुपयों से भरा बैग छीनक र भाग गए। बताया गया है कि चाकू के वार से वह जख्मी होने के साथ हड़बड़ाहट में गिर गया। वह चिल्लाया तब तक लुटेरे आगे के रास्ते से गलियों से होकर भाग गए। 

इस घटना की जानकारी पर रातानाडा पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मौका मुआयना किया। एसीपी पूर्व आईपीएस सुधीर चौधरी, रातानाडा थानाधिकारी रमेश शर्मा आदि भी मौके पर पहुंचे। रातानाडा पुलिस ने घटनाक्रम की तस्दीक करने के साथ ही आस पास के एरिया में लगे वाले मार्गों में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगालना शुरू कर दिया। रात तक पुलिस के आलाधिकारी इस घटनाक्रम में उलझे रहे। फिलहाल लुटेरों का सुराग हाथ नहीं लगा है।

Leave a comment