लुटेरी दुल्हन: 30 तोला सोना व नकदी लेकर फरार हुई प​त्नी, सोशल मीडिया पर डाली फोटो

जागरूक टाइम्स 396 Oct 21, 2019

जोधपुर. राजस्थान के जोधपुर में लुटेरी दुल्हन करवा चौथ के दिन अपने ससुराल से सोने चांदी के जेवरात और नकदी लेकर अपने ही पूर्व प्रेमी के साथ फरार हो गई. लुटेरी दुल्हन के घर से इस तरह से भागने की घटना से एक बार उसके पति और परिवार के लोगों को उसकी कहानी समझ में नहीं आई. इधर-उधर तलाश करने के बाद जब पति थाने पहुंचा और पुलिस में गुमशुदगी दर्ज करवाई तो लेकिन अगले ही दिन लुटेरी दुल्हन ने सोशल मीडिया पर एक युवक के साथ फोटो डालकर उसे अपना पति बता रखा है. घर वालों ने घर में जेवरात और नकदी देखी तो घर से जेवरात और नकदी गायब मिली. पीड़ित परिवार ने लुटेरी दुल्हन के खिलाफ पुलिस में रिपोर्ट दी है.

जोधपुर के विक्रमादित्य नगर इलाके में रहने वाले विजय की शादी 17 अप्रैल 2019 को ललिता निवासी लपोर जिला पाली के साथ हुआ. इसके लिए दुल्हन के परिजनों ने उससे करीब डेढ़ लाख रुपये नकद लिए और शादी का खर्चा भी लिया. इस दौरान युवक और उसके परिजनों ने दुल्हन के लिए 30 तोला सोने और चांदी के जेवरात भी बनवाए. कुछ माह तक तो दुल्हन उसके साथ रही. इसके बाद उसने भागने की योजना बना ली, लेकिन युवक और उसके परिवार वालों को इसकी भनक तक नहीं लगने दी.

हद तो तब हो गई जब करवा चौथ के दिन घर में त्योहार की तैयारियां चल रही थी. ललिता ने भी मेहंदी लगाकर पति से बाजार से मिठाई और अन्य सामान लाने के लिए कहा. जैसे ही पति से सामान लेने के लिए निकला उसके पीछे से दुल्हन मौका देख कर सोने चांदी के जेवरात और नकदी पर हाथ साफ कर फरार हो गई. पीड़ित परिवार को तब पता चला जब सोशल मीडिया पर ललिता ने अपने प्रेमी के साथ फोटो डालकर उसे अपना पति बताया. पीड़ित परिवार ने जब पूरी जांच की तो सामने आया कि ललिता पहले भी दो बार शादी कर चुकी है. उसे धोखे में रखकर राशि ऐंठने के लिए उससे शादी की.


Leave a comment