वकीलों ने पूर्व राजमाता को दी श्रद्धांजलि

जागरूक टाइम्स 523 Jul 4, 2018

जोधपुर @ जागरूक टाइम्स

जोधपुर राजघराने की पूर्व राजमाता व पूर्व सांसद कृष्णा कुमारी के निधन पर शोक संवेदनाओं का दौर बुधवार को भी जारी रहा। बुधवार को कई संस्था-संगठनों ने शोक सभा रखकर उनकी आत्मा की शांति के लिए दो मिनट का मौन रखा और उन्हें श्रद्धांजलि दी।

राजस्थान हाईकोर्ट एडवोकेटस एसोसिएशन की तरफ से बुधवार को दोपहर में एसोसिएशन के पुस्तकालय भवन में शोकसभा का आयोजन किया गया। एसोसिएशन के महासचिव धनराज वैष्णव ने बताया कि जोधपुर राजघराने की पूर्व राजमाता कृष्णा कुमारी के निधन पर समस्त अधिवक्ता समुदाय द्वारा संवेदना व्यक्त की गई। इस अवसर पर दिवंगत आत्मा की शांति के लिए वकीलों ने दो मिनट का मौन भी रखा। शोक सभा में एसोसिएशन के अध्यक्ष रणजीत जोशी ने कहा कि पूर्व राजमाता कृष्णा कुमारी के निधन से मारवाड़ को अपूरणीय क्षति हुई है, जिसे कोई पूरा नहीं कर सकता है।

जयपुर फुट यूएसए के चेयरमैन प्रेम भंडारी ने राजमाता के निधन को मारवाड़ के लिए अपूरणीय क्षति बताया। महावतों की मस्जिद, नागौरी गेट रोड स्थित कौम महावतान संस्था के कार्यालय में श्रद्धांजलि सभा आयोजित की गई। इस मौके पर संस्था के संरक्षक अब्दुल गनी फौजदार सहित आमीन खान, गुलजार खान, दानिश फौजदार, मौलाना असरफ खान, अब्दुल करीम घाटीवाला, बदरुदीन खान, किशोर कुमार, लूणाराम, घनश्याम वैष्णव आदि मौजूद थे। विप्र फाउंडेशन जोधपुर के जिला अध्यक्ष कैलाश सारस्वत के नेतृत्व में पूरी कार्यकारिणी ने शोक जताया है।

Leave a comment