मिठाई व्यवसायी का अपहरण

जागरूक टाइम्स 107 Oct 12, 2018

- देर रात तक नहीं लगा सुराग, गाड़ी के शीशे फोड़े, रंजिश की आशंका

जोधपुर @ जागरूक टाइम्स

शहर के दल्ले खां चक्की- मेडिकल कॉलेज लिंक रोड पर गुरुवार देर शाम एक मिठाई व्यवसायी का सरेआम अपहरण हो गया। दो कारों में सवार होकर 10-15 लोगों ने ना सिर्फ व्यवसायी की कार में बेजा तोडफ़ोड़ की बल्कि उसे अपनी गाड़ी में डालकर ले गए। देर रात तक अपहृत व्यवसायी व अपहृताओं का सुराग हाथ नहीं लग पाया। पुलिस की टीमें लगाकर उनकी तलाश जारी है। व्यवसायी के चचेरे भाई की रिपोर्ट पर शास्त्रीनगर थाने में मामला दर्ज किया गया है।  

यह भी पढ़े : भाजपा की जिला बैठक में चुनाव लडऩे के इच्छुक लोगों ने पेश किए बायोडाटा, टिकट की दावेदारी पेश 

शास्त्रीनगर थानाधिकारी रमेश शर्मा ने बताया कि कुड़ी भगतासनी निवासी आनंदसिंह राजपुरोहित पेशे से मिठाई व्यवासायी है। गुरुवार शाम छह बजे के आसपास वह अपने कजन ब्रदर महावीर सिंह राजपुरोहित के साथ तिलवाड़ा फांटा पर मिठाई की दुकान के ओपनिंग से लौट रहे थे। यह लोग आई 20 कार में सवार थे। जब यह दोनों दल्ले खां चक्की पेट्रोल पंप-मेडिकल कॉलेज लिंक रोड पर पहुंचे तब पीछे से एक स्कॉडा एवं एक गेटवे कार ने आकर रास्ता रोका। 

इन कारों में सवार 10-15 लोग नीचे उतरे और हथियारों से लैस होकर हमला बोल दिया। आई20 कार के शीशे फोडऩे के साथ बुरी तरह क्षतिग्रस्त करने के साथ इन दोनों पर भी हमला बोल दिया। बदमाशों ने महावीर सिंह पर कार चढ़ाने का प्रयास भ्ीा किया मगर वह बच गया। तब यह लोग आनंदसिंह राजपुरोहित को अपनी कार में डालकर ले गए। 

यह भी पढ़े : जोधपुर में एक बार फिर हुई फायरिंग

पुलिस को घटना की जानकारी मिलने पर शास्त्रीनगर थानाधिकारी रमेश शर्मा आदि वहां पहुंचे और हमलावरों की तलाश के लिए नाकाबंदी करवाई। मगर उनका देर रात तक सुराग हाथ नहीं लगा। शास्त्रीनगर पुलिस कुड़ी भगतासनी सेक्टर 6 निवासी महावीर सिंह राजपुरोहित की रिपोर्ट पर मामला दर्ज किया। पुलिस ने आरंभिक पड़ताल में बताया गया कि हमले की वजह आपसी रंजिश या पुराना लेन देन हो सकता है। फिलहाल अनुसंधान जारी है। महावीर सिंह का अस्पताल में प्राथमिक उपचार करवाया गया।

Leave a comment