जोधपुर : मकान में घुसे चोर, वृद्धा जागी तो गला घोंटकर भागे

जागरूक टाइम्स 353 Oct 8, 2021

जोधपुर. डांगियावास थानान्तर्गत रूड़कली गांव के मकान में बुधवार मध्यरात्रि बाद चार युवक चोरी करने के लिए घुसे तो वृद्धा जाग गई। घबराए चोर गला घोंटकर वृद्धा की हत्या कर भाग गए। अल-सुबह सूचना मिलने पर हरकत में आई पुलिस ने एक जने को हिरासत में लिया।
सहायक पुलिस आयुक्त (मण्डोर) राजेन्द्र प्रसाद दिवाकर ने बताया कि रूड़कली गांव निवासी सोनाराम सरगरा के मकान में मध्यरात्रि चार युवक चोरी करने के लिए घुसे। ताले तोडऩे के दौरान आवाज होने से मकान में सो रही सोनाराम की पत्नी शांतिदेवी (65) जाग गईं। वह कमरे से बाहर आईं तो चोर नजर आए। वह चिल्लाने का प्रयास करने लगी, लेकिन उससे पहले चोरों ने वृद्धा को पकड़ लिया। वृद्धा कुछ बोल नहीं पाए इसलिए चोरों ने वृद्धा का गला दबा दिया। जिससे वृद्धा की मौके पर ही मृत्यु हो गई। यह देख चोरों के होश उड़ गए और सभी मौके से भाग गए।

अल-सुबह घरवाले उठे तो वृद्धा को संदिग्ध हालात में मृत पाया। मकान में सामान भी अस्त-व्यस्त मिले। घरवालों ने गांव के लोगों और पुलिस को सूचना दी। एसीपी दिवाकर व थानाधिकारी कन्हैयालाल मौके पर पहुंचे। एफएसएल व एमओबी से जांच कराकर साक्ष्य जुटाए गए। प्रारम्भिक जांच के बाद शव महात्मा गांधी अस्पताल की मोर्चरी भिजवाया गया। 
वारदतस्थल से मिले सुराग के आधार पर गिरोह की तलाश शुरू की। पुलिस ने एक जने को हिरासत में लिया। तीन अन्य मौके से फरार हो गए। जिनकी तलाश की जा रही है।

Leave a comment